logo-image

रितेश देशमुख ने शेयर किया इमोशनल Video, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

26 मई को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव (Vilasrao Deshmukh) की 75वीं जयंती पर एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे पप्पा. हर दिन आपको याद करता हूं'

Updated on: 27 May 2020, 12:03 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने अपने पिता विलासराव देशमुख (Vilasrao Deshmukh) के जन्मदिन पर उन्हें याद करते हुए एक बेहद इमोशनल वीडियो शेयर किया है. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 26 मई को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव (Vilasrao Deshmukh) की 75वीं जयंती पर एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे पप्पा. हर दिन आपको याद करता हूं.'

View this post on Instagram

Happy Birthday PAPPA..... Miss you everyday!! #vilasraodeshmukh75

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

इस वीडियो में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) अपने पिता विलासराव देशमुख (Vilasrao Deshmukh) के हैंगर पर टंगे कुर्ते-जैकेट के पास जाते हैं और उसमें अपना ही एक हाथ डालकर खुद के कंधे और सिर पर ऐसे हाथ फेर रहे हैं, जैसे उनके पिता ही उन्हें दुलार कर रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म ‘अग्निपथ’ फिल्म का गाना ‘अभी मुझ में कहीं बाकी थोड़ी सी है ज़िंदगी…’ सुनाई दे रहा है.

यह भी पढ़ें: Video: लॉकडाउन में जिस चूल्हे पर रतन राजपूत ने बनाया खाना, आखिर उसे क्यों तोड़ दिया

View this post on Instagram

Quarantine Fun. #DilMeinBajiGuitar - thanks @_moondog0

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

वीडियो देखकर लग रहा है कि जैसे खुद विलासराव देशमुख (Vilasrao Deshmukh) उन्हें आशीर्वाद दे रहे हैं. वीडियो के आखिर में पीछे विलासराव की एक तस्वीर रखी नजर आती हैं. वहीं वीडियो के अंत में विलासराव और रितेश की पीछे से ली गई एक तस्वीर दिखाई देती है, जिस पर ‘मिस यू’ लिखा होता है. सोशल मीडिया पर शेयर किये गए इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के इस पोस्ट पर आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

बता दें कि लिवर कैंसर के कारण विलासराव देशमुख (Vilasrao Deshmukh) का 14 अगस्त, 2012 को निधन हो गया. वहीं रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के बारे में बात करें तो कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान रितेश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.