News Nation Logo

अमिताभ बच्चन ने शेयर की पत्नी जया और बेटी श्वेता संग Photo

तस्वीरों में तीनों पारंपरिक परिधान में नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में चल रही महामारी के बीच सेट पर जो सावधानियां बरती जा रही हैं, उसकी भी झलक मिल रही है

IANS | Updated on: 25 Nov 2020, 06:40:51 PM
Amitabh Bachchan

बिग बी ने पत्नी जया और बेटी श्वेता के साथ की शूटिंग (Photo Credit: फोटो- @amitabhbachchan Instagarm)

नई दिल्ली:

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने पत्नी जया बच्चन और बेटी श्वेता (Shweta Bachchan) के साथ शूटिंग के कई तस्वीरों को साझा करते हुए कहा कि उनमें परिवार के साथ मिलकर काम करने के दौरान आपसी सौहार्द भावना पैदा होती है. बिग बी ने अपने सोशल मीडिया पर शूट के दौरान ली गई तस्वीरें साझा की हैं. तस्वीरों में तीनों पारंपरिक परिधान में नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में चल रही महामारी के बीच सेट पर जो सावधानियां बरती जा रही हैं, उसकी भी झलक मिल रही है.

यह भी पढ़ें: Durgamati Trailer: रोंगटे खड़े कर देगा भूमि पेडनेकर की फिल्म 'दुर्गामती' का ट्रेलर, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

एक तस्वीर में बिग बी पीले रंग के कुर्ते और बीज रंग की पगड़ी में दिख रहे हैं, कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए ली गई तस्वीर में उन्होंने गुलाबी रंग की साड़ी पहने जया और बीज रंग की साड़ी पहने श्वेता को भी कैद किया है. एक अन्य तस्वीर में वह एक सफेद रंग के कुर्ते में और जया हरे रंग की साड़ी में दिख रही हैं, जबकि श्वेता क्रीम रंग के सूट में दिख रही हैं. उन्हें ब्रेक के दौरान मास्क पहने हुए देखा जाता है.

यह भी पढ़ें: करीना संग मिट्टी के बर्तन बनाते नजर आए तैमूर, क्यूटनेस से भरा है ये Video

बिग बी ने इन तस्वीरों के साथ ट्विटर पर पोस्ट में लिखा, काम में व्यस्त परिवार. उन्होंने अपने आधिकारिक ब्लॉग में इन तस्वीरों के साथ लिखा, "एक साथ काम कर रहा परिवार .. और एक-दूसरे के प्रति एकजुटता और सौहार्द की भावना .. और साझा करना और सुझाव देना और .. अच्छी तरह से बस वहां रहना .. उन विचारों में .. जो दर्द और हानि से पीड़ित हैं .. लेकिन काम आगे बढ़ता है और अंत में .. अभी भी एकरूपता है."

First Published : 25 Nov 2020, 06:40:51 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.