logo-image

Durgamati Trailer: रोंगटे खड़े कर देगा भूमि पेडनेकर की फिल्म 'दुर्गामती' का ट्रेलर, देखें Video

ट्विटर पर फिल्म 'दुर्गामती : द मिथ' (Durgamati) के लिए #DurgamatiTrailer ट्रेंड हो रहा है. फिल्म के ट्रेलर को अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है

Updated on: 25 Nov 2020, 03:56 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की मचअवेटेड फिल्म 'दुर्गामती : द मिथ' (Durgamati) का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. ट्विटर पर फिल्म 'दुर्गामती : द मिथ' (Durgamati) के लिए #DurgamatiTrailer ट्रेंड हो रहा है. फिल्म के ट्रेलर को अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. आईएएस अफसर की भूमिका में भूमि पेडनेकर का दमदार अभिनय ट्रेलर में दिखाई दिया.

यह भी पढ़ें: करीना संग मिट्टी के बर्तन बनाते नजर आए तैमूर, क्यूटनेस से भरा है ये Video

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की यह फिल्म, जी अशोक के निर्देशन में बनी ये फिल्म तमिल-तेलुगू भाषा की फिल्म भागमती (2018) का हिंदी रीमेक है. पहली फिल्म में अनुष्का शेट्टी ने लीड रोल प्ले किया था. फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें भूमि पेडनेकर ने अपने लुक और अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया है. ट्रेलर में कई डराने वाले मोमेंट्स हैं.

यह भी देखें: समंदर से घिरे मालदीव में हॉटनेस की 'सुनामी', देखें सेलेब्स की Bold Photos

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा,  'उसके गुस्से से कोई भी नहीं बच पाएगा.' बता दें कि इस फिल्म का नाम पहले फिल्म 'दुर्गावती' (Durgavati) था जिसे बदलकर 'दुर्गामती' कर दिया गया है. फिल्म 11 दिसंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी. इस फिल्म में अरशद वारसी, जीशु सेनगुप्ता, माही गिल और करण कपाड़िया भी हैं.