logo-image

अमिताभ बच्चन ने किया इरफान खान को याद, कही बाबिल खान से बड़ी बात

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में दिवंगत एक्टर इरफान खान को याद करते हुए उनके बेटे के लिए एक दिल छू लेने वाला लेटर लिखा है.

Updated on: 26 Mar 2022, 09:26 AM

मुंबई:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)ने हाल ही में दिवंगत एक्टर इरफान खान को याद करते हुए उनके बेटे के लिए एक दिल छू लेने वाला लेटर लिखा है. उनका (Amitabh Bachchan) यह लेटर चर्चा का विषय बना हुआ है. हर किसी को इरफान खान की याद ने फिर से रूला दिया है. लेटर पढ़ने के बाद लोग बिग बी की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. सोशल मीडिया पर महानायक का लेटर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस इस लेटर को पढ़ने के बाद काफी भावुक हो गए हैं. बताते चले कि 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'Piku' में अमिताभ बच्चन ने इरफान खान के साथ काम किया था. 

यह भी जानिए-  मलाइका अरोड़ा ने जब खोली थी अरबाज़ खान की पोल, सुनकर उड़ गए थे लोगों के होश

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बाबिल खान को लिखे लेटर में लिखा, 'तुम्हारे पिता एक महान आत्मा थे और उन्होंने जिनकी भी जिंदगी को छुआ वो आज एक बेहतर इंसान हैं क्योंकि वो उनसे मिले थे. उनकी सबको बहुत याद आती है. अमिताभ बच्चन ने अपना लेटर खत्म करते हुए बाबिल और उनकी मां सुतपा सिकदर और छोटे भाई अयान के प्रति आभार व्यक्त किया है.  बता दें कि लंबे वक्त तक न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवाने के बाद 29 अप्रैल 2020 को इरफान खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था उनका जाना पूरी इंडंस्ट्री के लिए एक बड़ा सदमा था. आज भी वो अपने परिवार वालों और फैंस के दिल में जिंदा हैं.