News Nation Logo
Banner

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से हाथ मिलाते हुए बिग बी की फोटो वायरल, अभिषेक बच्चन ने बताया सच

वायरल हो रही तस्वीर में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक शख्स से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को लेकर अमिताभ (Amitabh Bachchan With Dawood) को ट्रोल भी किया जा रहा है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 19 Sep 2020, 11:49:17 AM
Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन की दाऊद के साथ फोटो की अभिषेक ने बताई सच्चाई (Photo Credit: फोटो- @juniorbachchan Twitter)

नई दिल्ली:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) से हाथ मिला रहे हैं. वायरल हो रही तस्वीर में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक शख्स से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को लेकर अमिताभ (Amitabh Bachchan With Dawood) को ट्रोल भी किया जा रहा है. अब अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन आगे आए हैं और इस वायरल हो रही तस्वीर की हकीकत बताई है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर के साथ लिखा गया, 'रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप होते हैं, पर मैं आपका गुलाम हूं.' यह तस्वीर उस वक्त वायरल हुई जब सांसद और दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन ने राज्यसभा में बॉलीवुड और ड्रग्स को लेकर बयान दिया है.

यह भी पढ़ें: ड्रग केस में फंसी अभिनेत्री संजना कर चुकीं हैं धर्मपरिवर्तन, सामने आए ये सबूत

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने तस्वीर की सच्चाई बताते हुए लिखा, 'भाई साहब, यह फोटो मेरे पिता अमिताभ बच्चन और पूर्व महाराष्ट्र मुख्यमंत्री शंकर राव चव्हाण की है.' अभिषेक बच्चन ने जिस यूजर को जवाब देते हुए लिखा था उसने अपना ट्वीट तुरंत ही डिलीट कर दिया. इससे साफ हो जाता है कि अमिताभ की वायरल हो रही तस्वीर में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) नहीं बल्कि पूर्व महाराष्ट्र मुख्यमंत्री शंकर राव चव्हाण थे.

यह भी पढ़ें: श्वेता त्रिपाठी ने ड्रग्स पर कहा, कोई जबरदस्ती हमारे मुंह में ड्रग्स नहीं डालता

View this post on Instagram

... be safe .. and be in protection ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हाल ही में कोरोना से ठीक होकर काम पर लौटे हैं और इस दौरान वह अपने साथ अन्य लोगों की सेहत का पूरा ख्याल रख रहे हैं. बिग बी ने इंस्टाग्राम पर रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' (KBC 12) के सेट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह फेस शील्ड के साथ नजर आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने तस्वीर के साथ लिखा, 'सुरक्षित रहें और सुरक्षा में रहें.' जुलाई में कोरोना की जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और 2 अगस्त को जांच में नेगेटिव पाए जाने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था.

First Published : 19 Sep 2020, 11:49:17 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो