News Nation Logo
1971 का युद्ध, इसमें भारतीयों की जीत और युद्ध का आधार बेहद खास है: राजनाथ सिंह केंद्र सरकार की टीम उत्तराखंड में आपदा से हुई क्षति का आकलन कर रही है: पुष्कर सिंह धामी NCB दफ्तर में अनन्या पांडे से पूछताछ जारी, ड्रग्स चैट में सामने आया था नाम अनंतनाग में गैर कश्मीरी की हत्या, शरीर पर कई जगह चोट के निशान गुजरात प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर प्रदेश कांग्रेस के नेता राहुल गांधी से मिले ड्रग पैडलर को सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है NCB ड्रग्स चैट मामले में अनन्या पांडे से होनी है पूछताछ रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने आज बेंगलुरु में वैमानिकी विकास प्रतिष्ठान का दौरा किया शिवराज सिंह चौहान ने शोपियां मुठभेड़ में शहीद जवान कर्णवीर सिंह को सतना में श्रद्धांजलि दी मुंबई के लालबाग इलाके में 60 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग आग की लपटों से घिरी बहुमंजिला इमारत में 100 से ज्यादा लोगों के फंसे होने की आशंका उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव: कल शाम छह बजे सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस सीईसी की बैठक राष्ट्रपति कोविन्द अपनी तीन दिवसीय बिहार यात्रा के अंतिम दिन गुरुद्वारा पटना साहिब, महावीर मंदिर गए छत्तीसगढ़ः राजनांदगांव में आईटीबीपी के 21 जवानों को फूड प्वाइजनिंग, अस्पताल में भर्ती कराया गया

आखिर शहंशाह को क्यों दूर रहना पड़ा अपने ही बच्चों से

अमिताभ बच्चन ने शो 'कौन बनेगा करोड़पति पर शेयर किये कुछ अनकहे किस्से

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 24 Sep 2021, 02:02:40 PM
r

Amitabh Bachchan (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

बॉलीवुड के शहंशाह अक्सर खबरों का हिस्सा बने रहते है..चाहे वजह कुछ भी हो.. बतादें शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati)के दौरान पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)कंटेस्टेंट से  आए दिन अपनी जिंदगी से जुड़ी हुई कई सारी बातें भी साझा करते है.. उनकी इन्ही सब दिलचस्प बातों से शो को और भी ज्यादा पसंद किया जाता है... उनके फैंस उनके अनुभव और उनकी पर्सनल लाइफ की बातें जानने के लिए शो से लगातार जुड़े रहते हैं.. क्योंकि यही एक मात्र ऐसा शो है ...जहां शहंशाह अपनी जिंदगी की हर बात को को रखते है.. खासतौर पर अपने परिवार की ..बतादें कि कुछ समय पहले के एक एपिसोड में शहंशाह नमृता शाह नाम के कंटेस्टेंट से कुछ इंटरेस्टिंग बातें शेयर करते है.. 

यह भी जानेंसना खान को बहन कह कर बुलाने वाले अनस आज उनके हमसफर बन गए

आपको बतादें कि नमृता से शहंशाह यह कहते हुए नजर आते है कि उन्हें आज तक इस बात पर अफसोस है.. कि जब श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन बड़े हो रहे थे.. तब वो उन्हें उतना समय नहीं दे पा रहें थे.. जितनी उन्हें जरूरत थी. इस बात पर अफसोस शहंशाह आज तक जताते है.. अमिताभ बच्चन यह साझा करते है कि जब अभिषेक और श्वेता बड़े हो रहे थे जिंदगी के उस दौर में थे जब एक पिता की शख्त जरूरत होती है तब वो उनके आसपास नहीं थे.. साथ ही अमिताभ ने इन सब कारणों की वजह भी बताई कि वो उस समय काम को लेकर ज्यादा बिजी हुआ रहते थे.. जिसके चलते वो घर पर कम रह पाते थे.. शहंशाह ने यह भी कहा कभी-कभी  ज्यादा  काम को लेकर वो लेट घर आया करते थे.. तब तक अभिषेक  श्वेता सो चुके होते थे..आपको बतादें कि इन बातों को शेयर करते हुए भी शहंशाह काफी भावुक होते हुए नजर आ रहें थे.. उन्होंने कहा कि लेकिन अब सब कुछ सही है.. वो साथ में एक साथ ढेर सारा समय बिता पाते हैं'.. बतादें कि शो के दौरान अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट से यह बताते है उन्हें इस बात का भी दु:ख और मलाल है जब वो सुबह के टाइम काम पर जाया करते थे.. तब भी बच्चें सोए हुए रहते थे.. वापस आने के बाद भी वो सोए हुए मिलते थे..यह सब साझा करते वक्त शायद शंहशाह उस दौर में एक बार फिर चलें जा रहें थे..लेकिन अंत में वो कहते है अब सब कुछ बेहतर है.. पहले भले ही थोड़ी सी  दिक्कतें हुई...' उन्होंने अपने एक और किस्से को साझा करते हुए कहा कि कैसे वो कोलकाता में अपनी नौकरी को छोड़कर अपने सपनों को पूरा करने के लिए बॉम्बे पहुंच गए .

 

First Published : 24 Sep 2021, 02:02:40 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

AmitabhBachchan QuizShow KBC

वीडियो