logo-image

थकी आंखों से छलक उठा Amitabh Bachchan का दर्द, कही ये बड़ी बात

Amitabh Bachchan ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में अमिताभ का लुक और उन्होंने जो बताया है वो बेहद ही हैरान कर देने वाला है.

Updated on: 16 Jan 2022, 04:08 PM

नई दिल्ली :

कोरोना वायरस की तीसरी लहर में संक्रमित मरीजों के आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है, जिस वजह से स्थिति अब खतरनाक स्तर पर पहुंच गई है. कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या रोजाना ढाई लाख के पार जा रही है और इस बार भी कोरोना का असर रोजगार पर देखने को मिल रहा है. वहीं, लगता है कोरोना वायरस की तीसरी लहर की मार बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पर भी पड़ रही है क्योंकि अमिताभ बच्चन का काम बंद हो गया है और ये बात खुद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से कही है. अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि उनका काम बंद हो गया. इस दौरान उनके शरीर में एक चीज काफी तेजी से बढ़ रही है.  

यह भी पढ़ें: Salman Khan ने पड़ोसी पर किया मुकदमा, सुनवाई टली

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन ने अपना चेहरा जूम करके दिखाया है जिस वजह से अभिनेता के चेहरे की झुर्रियां तक साफ दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में अभिनेता के चेहरे की स्माइल भी देखी जा सकती है, जिसमें उनकी आंखें काफी चमक रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

इस तस्वीर के साथ अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में बताया है कि उनके पास अब कोई काम नहीं है. एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'काम वाम सब बंद है... बस दाढ़ी बढ़ती जा रही है.' अमिताभ बच्चन का ये पोस्ट फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है. इस तस्वीर पर महज कुछ ही घंटों में 3 लाख 90 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. इस तस्वीर पर बिपाशा बसु ने कमेंट भी किया है. एक्ट्रेस ने लिखा है, 'सो क्यूट.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. उनकी अपकमिंग फिल्मों में 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra), 'झुंड' (Jhund), 'रन वे' (Runway), 'द इंटर्न' (The Intern) और 'गुड ब्वॉय' (Good Bye) शामिल है. हालांकि, कोरोना की वजह से वह शूटिंग नहीं कर रहे हैं.