News Nation Logo
Banner

अमिताभ बच्चन के घर कोरोना की दस्तक, 1 शख्स निकला पॉजिटिव

कोरोना का केस बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर तक में आ गया है.  बिग बी के डोमेस्टिक स्टाफ का एक सदस्य कोरोना संक्रमित हो गया है. 

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 05 Jan 2022, 11:20:01 AM
Amitabh bachchan corona

अमिताभ बच्चन के घर कोरोना की दस्तक (Photo Credit: फोटो- @amitabhbachchan Instagram)

नई दिल्ली:  

देश में एक बार फिर कोरोना (Corona Virus) का कहर तेजी से छा रहा है. कोरोना  और उसके नए वेरिएंट का आतंक अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी छाने लगा है.  बीते दिनों में लगातार कई सेलेब्स को कोरोना हुआ है, जिनमें जॉन अब्राहम, एकता कपूर, मृणाल ठाकुर, नोरा फतेही और डेलनाज ईरानी समेत इंडस्ट्री के कई स्टार्स  का नाम शामिल है. मगर अब कोरोना का केस बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर तक में आ गया है.  बिग बी के डोमेस्टिक स्टाफ का एक सदस्य कोरोना संक्रमित हो गया है. 

यह भी पढ़ें: Bollywood Breaking: Sonu Nigam को हुआ कोरोना, खतरे में अटकी जान!

जानकारी के मुताबिक, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर पर कुल 31 स्टॉफ का टेस्ट कराया गया जिसमें से एक पॉजिटिव निकला है. घर के सभी लोगों को आइसोलेट किया गया है. इस खबर के आने के बाद से फैंस अमिताभ बच्चन को लेकर चिंता करने लगे हैं. बता दें कि बीते साल अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का परिवार कोरोना की चपेट में आ गया था जिसके बाद अमिताभ को अस्पताल में भी भर्ती होना पड़ा था. अमिताभ बच्चन करीब 20 दिन तक अस्पताल में रहे थे. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के करियर की बात करें तो आने वाले समय में वह कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. आखिरी बार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्म चेहरे में इमरान हाशमी के साथ दिखाई दिए थे.

First Published : 05 Jan 2022, 11:01:23 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.