News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Bollywood Breaking: Sonu Nigam को हुआ कोरोना, खतरे में अटकी जान!

सोनू निगम कोरोना संक्रमित (Sonu Nigam corona positive) पाए गए है. आपको बात दें कि सोनू निगम के साथ- साथ उनका बेटा नीवान और पत्नी मधुरिमा निगम (Nivan and Madhurima Nigam) भी कोराना वायरस पॉजिटिव पाए गए है.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 05 Jan 2022, 11:16:30 AM
Sonu Nigam

Sonu Nigam (Photo Credit: Instagram )

नई दिल्ली :

ओमीक्रॉन का खतरा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. बदलते माहौल को देखते हुए कुछ राज्यों में लॉकडाउन लगने की भी सम्भावना जताई जा रही है. ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री के भी कई कोरोना संक्रमित केसेस सामने आ रहे है. क्या तो टीवी इंडस्ट्री और क्या तो  बड़े पर्दे के स्टार्स दोनों ही इंडस्ट्री से रोज कोई न कोई कोरोना पॉजिटिव की खबर सामने आ रही है. अब इस लिस्ट में मशहूर सिंगर सोनू निगम (Singer Sonu Nigam) का नाम भी शुमार है. जी हां, सोनू निगम कोरोना संक्रमित (Sonu Nigam corona positive) पाए गए है. आपको बात दें कि सोनू निगम के साथ- साथ उनका बेटा नीवान और पत्नी मधुरिमा निगम (Nivan and Madhurima Nigam) भी कोराना वायरस पॉजिटिव पाए गए है. दरअसल इस बात की पुष्टि खुद सोनू निगम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर के किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial)

जिसमें उन्होंने अपना एक बताया,"आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं. मैं कोविड पॉजिटिव हूं. काफी लोगों को ये बात पता है और काफी लोगों को नहीं पता. लेकिन ये भी सच है कि मुझे नहीं लग रहा कि मैं कोविड पॉजिटिव हूं. मैं दुबई में हूं. मुझे इंडिया आना था क्योंकि भुवनेश्वर में मुझे परफॉर्म करना था और सुपर सिंगर सीजन 3 का शूट भी करना था. लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं धीरे-धीरे ठीक हो जाऊंगा. मैंने कितनी बार वायरल और गले खराब में कॉन्सर्ट किए हैं और उससे तो ये काफी बेहतर है. कोविड पॉजिटिव हूं लेकिन मैं मर नहीं रहा हूं. मेरा गला भी चल रहा है यानी मैं ठीक हूं. डरने वाली कोई बात नहीं है. लेकिन मुझे बुरा लग रहा है कि बहुत नुकसान हुआ है. मेरी जगह बाकी सिंगर पहुंचे हैं." 

यह भी पढ़ें: OTT प्लेटफॉर्म्स पर अब होगा इन दिग्गज सितारों का दबदबा, जल्द करने जा रहे हैं डेब्यू

सोनू निगम की इस पोस्ट (Sonu Nigam News) पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. उनके फैंस उनके जल्दी से स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं. आपको बता दें कि वीडियो के अंत में ही सोनू निगम ने इस बात का खुलासा किया की उनकी पत्नी और बच्चे भी कोरोना संक्रमित है.  सोनू निगम पिछले डेढ़ महीने से लगातार कॉन्सर्ट और शूटिंग कर रहे थे, जिस वजह से वह अपने परिवार से भी नहीं मिले हैं. लेकिन परिवार से मिलते ही सोनू निगम और उनका पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव हो गया जिसके कारण अब वें अपनी पत्नी और बच्चों संग दुबई में ही होम क्वारंटाइन हैं. 

 

First Published : 05 Jan 2022, 11:16:30 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.