logo-image

अमिताभ बच्चन ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई, फोटो शेयर कर कही ये बात

अमिताभ बच्चन ने भी अपना दुसरा डोज लगवाया और सोशल मीडिया फोटो शेयर किया. अमिताभ बच्चन ने तस्वीर पोस्ट कर बताया कि उन्होंने कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज ले लिया है.

Updated on: 16 May 2021, 08:22 PM

highlights

  • अमिताभ ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो वैक्सीन लगवा रहे हैं
  • कुछ दिनों पहले ही सलमान खान का वैक्सीन का दुसरा डोज लगवाया
  • एक अप्रैल को अमिताभ बच्चन ने ट्विटर और ब्लॉग पर पहले डोज के बारे में जानकारी दी थी

मुंबई:

जब देश में कोरोना की दूसरी लहर ने हाहाकार मचा रखा है तो बचाव के लिए वैक्सीन बहुत जरूरी है, सरकार सबको वैक्सीन लगवाने की सलाह गे रही है. वही बॉलीवुड के कई सितारे कोविड वैक्सीन लगवाते नजर आए हैं, कुछ दिनों पहले ही सलमान खान का वैक्सीन का दुसरा डोज लगवाया, अब अमिताभ बच्चन ने भी अपना दुसरा डोज लगवाया और सोशल मीडिया फोटो शेयर किया. अमिताभ बच्चन ने तस्वीर पोस्ट कर बताया कि उन्होंने कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज ले लिया है. अमिताभ ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो वैक्सीन लगवा रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘दूसरा भी हो गया. कोविड वाला, क्रिकेट वाला नहीं.‘ हंसने वाले इमोटिकॉन के साथ वो आगे लिखते हैं, ‘सॉरी, सॉरी यह काफी बुरा था.‘ एक अप्रैल को अमिताभ बच्चन ने ट्विटर और ब्लॉग पर पहले डोज के बारे में जानकारी दी थी. उस वक्त उन्होंने बताया था कि अभिषेक बच्चन को छोड़कर उनके परिवार के सभी सदस्यों ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है. बता दें कि उस वक्त शूटिंग में व्यस्त होने की वजह से अभिषेक बच्चन वैक्सीन नहीं लगवा पाए थे. 

यह भी पढ़ेंः कोरोना के समय में शिल्पा शेट्टी ने लुटाया पति पर प्यार

अमिताभ ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हो गया, मैंने आज दोपहर कोरोना वैक्सीन लगवा ली है, सब ठीक है.' अपने ट्वीट के साथ ही अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया है. वहीं अपने ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'डन... वैक्सीन लगवा चुका हूं... सब ठीक है. अपना, परिवार और स्टाफ का कल कोविड टेस्ट करवाया था.'बता दें कि बीते साल अमिताभ बच्चन भी कोविड की चपेट में आ गए थे. अमिताभ के साथ ही अभिषेक, ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन भी कोरोना से संक्रमित हुए थे. 

यह भी पढ़ेंः माधुरी दीक्षित ने इस वजह से छोड़ दिया था अनिल कपूर के साथ काम करना

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने दिल्ली के एक गुरुद्वारा में चल रहे कोविड सेंटर के लिए 2 करोड़ रुपए की आर्थिक मदद दी है. दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने गुरुद्वारा रकाबगंज के भाई लख्खीशाह बंजारा हाल में 300 बेड्स का गुरु तेग बहादुर कोविड केयर सेंटर तैयार किया है, इस सेंटर को शुरू करने में अमिताभ बच्चन  ने मदद की है. भारत कोराना महामारी के संकट से जूझ रहा है. ऐसे कठिन समय में तमाम बड़ी हस्तियां मदद के लिए आगे आई हैं. सोनू सूद से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक सभी कोरोना से लड़ने में देश की मदद कर रहे हैं.