logo-image

अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा को गिफ्ट किया इतना महंगा बंगला, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता बच्चन नंदा को अपना मुंबई का 50 करोड़ रुपये का बंगला तोहफे में दिया है.

Updated on: 24 Nov 2023, 11:14 PM

नई दिल्ली:

श्वेता बच्चन नंदा (Shweta bachchan Nanda) अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने अपना मुंबई वाला बंगला प्रतीक्षा अपनी बेटी को गिफ्ट कर दिया है. बंगले की कीमत 50 करोड़ रुपये है. अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता को मुंबई का बंगला प्रतीक्षा गिफ्ट किया है. सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और पत्नी जया बच्चन ने कथित तौर पर अपना मुंबई बंगला प्रतीक्षा अपनी प्यारी बेटी श्वेता बच्चन नंदा को उपहार में दिया है.

बच्चन परिवार ने संयुक्त स्टांप शुल्क खर्च किया

जानकारी के अनुसार, बच्चन परिवार ने 50.65 लाख रुपये का कंबाइंड स्टाम्प ड्यूटी खर्च किया. बंगले का इंडिकेट मार्केट वैल्यू 50.63 करोड़ है. संपत्ति 16,840 वर्ग फुट के एरिया में फैली हुई है और ऑफिशियल डॉक्यूमेंटेशन 8 नवंबर, 2023 को किया गया था. करंट हाउसिंग रूल्स की गाइडलाइंस के मुताबिक, आवासीय संपत्तियों को मालिकों से उनके सही कानूनी उत्तराधिकारियों को हस्तांतरित (Shweta bachchan Nanda) करने के लिए प्रति कार्य 1% मेट्रो उपकर के साथ-साथ 200 रुपये की मामूली स्टांप ड्यूटी की जरुरत होती है.

यह भी पढ़ें- एनिमल की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर को आई ऋषि कपूर की याद, एक्टर ने कहा- मुझे पापा...

जानिए अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट के बारे में

अभिनेता ने हाल ही में रजनीकांत के साथ थलाइवर 170 का पहला शेड्यूल पूरा किया. टीजे ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में फहद फासिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वारियर, रितिका सिंह और दुशारा विजयन भी हैं. वह अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) और सैयामी खेर अभिनीत घूमर में और टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन अभिनीत गणपथ में संक्षिप्त कैमियो में भी दिखाई दिए. एक्टर साल 2024 में साउथ सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर कल्कि में नजर आएंगे.

बिग बी फॉरएवर में अभिनेता को सम्मानित किया जाएगा  

वेरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, अमिताभ बच्चन बिग बी फॉरएवर इवेंट में अभिनेता के अभिनय के विभिन्न पहलुओं को दिखाया जाएगा, जिसमें लेखक सलीम खान और जावेद अख्तर द्वारा निर्मित एंग्री यंग मैन के रूप में उनका व्यक्तित्व, कुछ महानतम फिल्मों में एक्शन, ड्रामा, रोमांस और कॉमेडी शामिल है. हिंदी भाषा का सिनेमा जिसमें शोले, दीवार, डॉन, कभी-कभी और अमर अकबर एंथोनी भी शामिल हैं. भारतीय सिनेमा के दिग्गज निर्देशक यश चोपड़ा, रमेश सिप्पी, मनमोहन देसाई और हृषिकेश मुखर्जी भी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें- एनिमल की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर को आई ऋषि कपूर की याद, एक्टर ने कहा- मुझे पापा...