logo-image

Amitabh Bachchan की 'Jhund' की रिलीज डेट जारी

मिताभ बच्चन की ये फिल्म नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित है. इस फिल्म को भूषण कुमार को-प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये फिल्म 4 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Updated on: 02 Feb 2022, 06:31 PM

नई दिल्ली :

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ऐसे ही एक महानायक हैं जो अपनी परफॉर्मेंस से फैंस को सरप्राइज देते रहते हैं. ऐसे में फैंस हमेशा ही अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्मों का इंतजार बड़ी बेताबी से करते रहते हैं. अभिनेता इन दिनों कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन की ये फिल्म नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित है. इस फिल्म को भूषण कुमार को-प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये फिल्म 4 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. कोविड-19 के कारण फिल्म को अपनी रिलीज की तारीख को कई बार आगे बढ़ाना पड़ा. उन्होंने पोस्टर शेयर कर लिखा- इस टोली से मुकाबला करने के लिए रहो तैयार. हमारी टीम आ रही है. #Jhund रिलीज हो रही है 4 मार्च को थिएटर्स में.

उनकी पोस्ट पर बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) और नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने अलग-अलग इमोजी के जरिए कमेंट किया है. वैसे, डायरेक्टर नागराज मंजुले की फिल्म झुंड टीजर काफी जबरदस्त था. 1 मिनट 12 सेकेंड के इस टीजर ट्रेलर में कई सारे लोगों का झुंड दिखा था. उन सभी के हाथ में हथियार जैसे- बैट, चेन, रॉड, ईट आदि थे. फिल्म में बिग बी एक फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आएंगे, जो गरीब बच्चों को प्रेरित कर एक फुटबॉल टीम की शुरुआत करते हैं.

उन्होंने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर बताया कि वे दोबारा वर्क मोड पर आ गए हैं. उन्होंने लिखा था- ओके.. बैक टू वर्क, मास्क, सेनेटाइजर, दूरी के साथ. फोटो में देखा जा सकता है कि बिग सफेद रंग की हुडी और काला पैंट पहने हुए है. वे अपनी कार से उतर रहे है और उनके हाथ में मोबाइल है. 

यह भी पढ़ें : Gangubai Kathiawadi का नया पोस्टर आउट, ट्रेलर की डेट भी रिलीज

इस बीच, झुंड के अलावा बिग बी के पास कुछ और प्रोजेक्ट हैं. वह ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. फिल्म अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित है और 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा बिग बी जल्द ही अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ रनवे 34 में भी दिखाई देंगे है.