News Nation Logo
Banner

'गंगा जमुना सरस्वती' में माइकल जैक्सन की नकल करने में फेल हो गए थे बिग बी

माइकल जैक्सन की नकल में फेल होने के बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) रॉकस्टार के रूप में भी असफल रहे. शेयर तस्वीर में महानायक हाथ में माइक लिए हुए नजर आ रहे हैं, इसमें वह चमकिले चश्मा भी पहन रखा है

IANS | Updated on: 31 Dec 2020, 01:13:44 PM
amitabh bachchan

रॉकस्टार बनने में असफल रहे अमिताभ बच्चन (Photo Credit: फोटो- @amitabhbachchan Instagarm)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया पोस्ट में उस समय को याद किया जब उन्होंने रॉक हेड बैंगर बनने का असफल प्रयास किया. माइकल जैक्सन की नकल में फेल होने के बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) रॉकस्टार के रूप में भी असफल रहे. शेयर तस्वीर में महानायक हाथ में माइक लिए हुए नजर आ रहे हैं, इसमें वह चमकिले चश्मा भी पहन रखा है.

यह भी पढ़ें: ईशा गुप्ता ने टॉपलेस तो भूमि पेडनेकर ने कुछ इस तरह किया Good Bye 2020

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "एम जे की नकल में फेल होने के बाद, उन्होंने मुझसे पूछा कि हालिया कब फेल हुए. रॉक हेड बैंगर बना और इसका परिणाम भी असफल रहा. कृपया अप्रूव करें."

यह भी पढ़ें: Video: सलमान खान ने चूल्हे पर बनाया खाना, डिश में लगाया 'भूसे' का छौंक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने हालिया पोस्ट में पॉप किंग माइकल जैक्सन की नकल करने की कोशिश की. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "जब मनमोहन देसाई ने सोचा कि मैं फिल्म गंगा जमुना सरस्वती में एमजे की नकल कर सकता हूं. इसमें मैं पूरी तरह विफल रहा." शेयर की गई तस्वीर में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  काले रंग की लेदर जैकेट और लेदर पैंट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में अभिनेता काफी हद तक जैक्सन के कपड़े पहनने के स्टाइल की नकल की है.

First Published : 31 Dec 2020, 01:13:44 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.