logo-image

Amitabh Bachchan अब म्यूजिक इंडस्ट्री में भी राज करने को हैं तैयार

एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिल्म चुप में अपनी आवाज दी हैं. बिग बी ने हाल ही में इस बारे में बात करते बताया कि उन्होंने कैसे गाने को तैयार और रिकॉर्ड किया है.

Updated on: 26 Sep 2022, 12:52 PM

नई दिल्ली :

एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिल्म चुप में अपनी आवाज दी हैं. बिग बी ने हाल ही में इस बारे में बात करते बताया कि उन्होंने कैसे गाने को तैयार और रिकॉर्ड किया है. उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक नोट साझा करते हुए लिखा था, 'फिल्म से एक प्रेरक क्षण के बाद 'मोई' की एक रचना. 'मोई' द्वारा बजाए गए प्रत्येक वाद्य. और व्यक्तिगत रूप से रिकॉर्ड किए गए .अकेले.' इसके अलावा एक्टर ने राग के बारे में कहा, 'मेरे लिए यह राग था, जो बोलता था. प्यार की बात करता था.

बिना किसी प्यार के. प्यार जो खुले तौर पर पारस्परिक या समझा नहीं जाता.प्रिय द्वारा. प्रिय प्रशंसक के गहरे, शुद्ध स्नेह से अवगत न हों, या होशपूर्वक इसे अस्वीकार करें. फिर क्या राग- यदि इसे कहा जा सकता है. धुन जो अभिव्यक्ति के विलक्षण उपभेद हैं. लेकिन क्या की अभिव्यक्ति ... खुशी या निर्माता के लिए यह मोहभंग हुआ.'

यह भी जानिए - फिल्म पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1 में अजय देवगन और अनिल कपूर ने भी निभाया अहम रोल

आपको बता दें कि अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने एक वीडियो भी शेयर करते हुए लिखा, 'भारतीय सिनेमा के 110 साल. अमिताभ बच्चन के 80 साल. धन्यवाद अमित जी. अंत में शीर्षक संगीत रहा है विशेष रूप से अमिताभ बच्चन रिकॉर्ड किया हुआ. बता दें, आर बाल्की ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)के गाने पर बात करते हुए कहा, '(चुप) देखने के बाद, उन्होंने मुझे अपने पास बुलाया और उन्होंने मुझे अपने पियानो पर एक धुन बजाई और कहा कि फिल्म और पात्रों ने उन्हें ऐसा महसूस कराया ... मैंने उनसे पूछा कि क्या मैं इसका उपयोग कर सकता हूं. जिसपर उन्होंने तुरंत फिल्म के लिए धुन गिफ्ट में दे दिया.' फिल्म की बात करें तो दुलारे सलमान, सनी देओल, श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट लीड रोल में हैं.