logo-image
लोकसभा चुनाव

फिल्म पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1 में अजय देवगन और अनिल कपूर ने भी निभाया अहम रोल

पॉपुलर फिल्ममेकर मणिरत्नम अपनी फिल्म पोन्नियिन सेलवन- पार्ट 1  (Ponniyin Selvan) की रिलीज को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.

Updated on: 25 Sep 2022, 08:44 PM

नई दिल्ली :

पॉपुलर फिल्ममेकर मणिरत्नम अपनी फिल्म पोन्नियिन सेलवन- पार्ट 1  (Ponniyin Selvan) की रिलीज को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. मुंबई में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान निर्देशक ने ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर और अजय देवगन के साथ काम करने के बारे में खुलकर बात की है. दरअसल, उनकी इस फिल्म में अजय देवगन और अनिल कपूर भी हैं. ये बात बहुत ही कम लोगों को पता थी. बताते चलें कि फिल्म पोन्नियिन सेलवन में अजय और अनिल ने अपनी आवाज दी है. फिल्म के ट्रेलर में अनिल कपूर ने आवाज दी है.

वहीं अजय देवगन फिल्म के नैरेटर होंगे. निर्माता ने उनकी कल्पना को जीवंत करने के लिए फिल्म के कलाकारों को धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा, 'मेरे पास दो और लोग हैं धन्यवाद. वे हिंदी फिल्म उद्योग से हैं. एक अनिल कपूर हैं. ट्रेलर में उनकी आवाज थी. और दूसरे हैं अजय देवगन. फिल्म में उनकी आवाज होगी.'

यह भी जानिए - हेमा मालिनी के तंज का राखी सावंत ने दिया जवाब, कहा- हां मैं इलेक्शन लडूंगी...

निर्माता मणि ने यह खुलासा किया कि 'वह कमल हासन के साथ इस फिल्म को बनाने की योजना बना रहे थे'. उन्होंने साझा किया कि 'पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan) का विचार बहुत पहले आया था.' उन्होंने ये भी कहा कि 'एमजी रामचंद्रन नायक के दिनों में वो फिल्म बनाना चाहते थे'. जाहिर तौर पर वो कमल के साथ यह फिल्म बनाना चाहते थे. हालांकि कुछ भी नहीं हो पाया था. फिल्म (Ponniyin Selvan) की बात करें तो ऐश्वर्या के अलावा इस फिल्म में चियान विक्रम, जयम रवि, कार्थी और तृषा भी लीड रोल में हैं. और यह 30 सितंबर को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है.