logo-image

KBC: अमिताभ बच्चन के सवाल पर गुस्सा हुए अक्षय कुमार, दिया तीखा जवाब

अक्षय कुमार एक पॉपुलर स्टार हैं, उनके एक्शन से लेकर उनकी एक्टिंग फैंस उनकी हर चीज के दीवाने हैं.

Updated on: 28 Dec 2022, 10:06 AM

मुंबई :

अक्षय कुमार (Akshay kumar) एक पॉपुलर स्टार हैं, फैंस उनके एक्शन से लेकर उनकी एक्टिंग हर चीज के दीवाने हैं. फिलहाल अक्षय केबीसी के सेट पर पहुंचे हैं. जहां शो के होस्ट अमिताभ बच्चन अभिनेता अक्षय कुमार के कई राज खोलते हैं. अक्षय कुमार अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के अंतिम एपिसोड में से एक में गेस्ट के रूप में पहुंचे हैं. चैनल शो के एपिसोड से कई प्रोमो साझा कर रहा है.

एक प्रोमो में, अक्षय और अमिताभ (Amitabh Bachchan) को प्रसिद्ध कुंभ मेले के बारे में बातचीत करते हुए देखा गया, जो हर साल चार पवित्र स्थानों - हरिद्वार, उज्जैन, नासिक और इलाहाबाद में होता है. शो में बातचीत के दौरान बिग बी अपने सेलिब्रिटी अतिथि की ओर मुड़े और उनसे पूछा कि क्या उन्होंने कभी व्यक्तिगत रूप से कुंभ मेले का अनुभव किया है. इस सवाल पर अक्षय के जवाब ने सभी को चौंका दिया. खिलाड़ी एक्टर ने कहा, हां कुंभ का अनुभव किया है, लेकिन चुपके से.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

अक्षय ने अमिताभ बच्चन पर किया उलटफेर

अक्षय ने हिंदी में कहा, "मौका मिला था, चुप चाप चला गया था, चुप चाप जाके वापस आया." इसके बाद अमिताभ बच्चन ने  स्टूडियो के दर्शकों को देखा और पूछा, "ये चुप चाप गए (वह चुपचाप चला गया?"वहीं अक्षय ने मजाकिया एक्सप्रेशन के साथ थोड़े उच्च स्वर में कहा, "क्यों, मैं चुप चाप नहीं जा सकता? आप कितनी जगहों पर चुपचाप जाते हो, तो मैं नहीं जा सकता क्या?  

ये भी पढ़ें-Salman Khan Birthday:फैंस का प्यार देख सलमान खान हुए खुश, कहा थैंक्स 

अक्षय के लिए फेल साबित हुआ 2022

अक्षय कुमार की फिल्मों की अगर बात करें तो उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा धमाल मचाती है, लेकिन इस साल उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई. ये साल अक्षय के लिए सबसे खराब साल रहा. इस साल उनकी बैक टू बैक पांच फिल्में (राम सेतु, रक्षा बंधन, सम्राट पृथ्वीराज, कटपुतली और बच्चन पांडे) रिलीज हुईं. वे सभी दर्शकों से जुड़ने में असफल रहीं यानि फ्लॉप मानी गईं. फिलहाल एक्टर के पास पृथ्वीराज सुकुमारन और टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मियां छोटे मियां हैं, और सूर्या के नेतृत्व वाली सोरारई पोटरू का हिंदी रीमेक पाइपलाइन में है.