logo-image

Amitabh Bachchan Post: अमिताभ बच्चन हुए गिरफ्तार! सोशल मीडिया पर खुद किया खुलासा

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. दिग्गज अभिनेता के पूरे देश भर में फैंस हैं.

Updated on: 19 May 2023, 05:47 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. दिग्गज अभिनेता के पूरे देश भर में फैंस हैं. साथ ही  बिग बी के इंस्टाग्राम पर भी कई फैंस हैं, जिनके लिए वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में अभिनेता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और पोस्ट शेयर किया है, जिसने उनके सभी फैंस को सोच में डाल दिया है. बता दें कि, दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कुछ दिन पहले शहर में बाइक चलाते समय हेलमेट नहीं पहनने पर मुंबई पुलिस द्वारा फटकार लगाए जाने के बाद शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक और पोस्ट साझा किया. इंस्टाग्राम पर शुक्रवार को बिग बी ने पुलिस जीप के पास निराश खड़े अपनी एक तस्वीर पोस्ट की. जिसके कैप्शन में अमिताभ ने लिखा, “…. अरेस्टेड.."

दरअसल, शेयर किए गए पोस्ट में अभिनेता को चेक शर्ट और काली पैंट में एक पुलिस जीप के पास उदास खड़े देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने सफेद स्पोर्ट्स शूज और चश्मे के साथ पेयर किया था. अमिताभ की पोस्ट ने कुछ ही समय में फैंस और को-एक्टर्स को सस्पेंस में डाल दिया और उनके पोस्ट पर लोगों के कमेंट्स की लड़ी लग गई. एक यूजर ने लिखा, "डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं... नामुमकिन है सर." अक अन्य फैन ने लिखा, "यह एक मजाक होना चाहिए .. !! गिरफ्तार करने की ताकत किसी में नहीं..!! ये शायद कुछ नॉर्मल सी फॉर्मेलिटीज पूरी करने गए होंगे.. सर जी को छू भी स्के ऐसा कोई भुगतान नहीं हुआ..!”. एक तीसरे फैन ने कमेंट किया, "सर, फिर से बिना हेलमेट के."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

आपको बता दे कि, अभिनेता ने गिरफ्तारी का कोई विशेष कारण बताए बिना तस्वीर पोस्ट की. ऐसे में फैंस सोच में हैं कि अमिताभ का यह पोस्ट उनकी आने वाली फिल्मों के किसी सीन का है या वह हाल ही में बिना हेलमेट के बाइक की पिछली सीट पर बैठने के मामले की बात कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें - Aryan Khan Drug Case: अब लीक हुई समीर वानखेड़े की वॉट्सएप चैट, कैसे आर्यन को फंसाने की रची साजिश

इस बीच, अमिताभ के वर्क फ्रंट की बात करें तो, अगली बार अभिनेता 'प्रोजेक्ट के' में दिखाई देंगे. जिसमें दीपिका पादुकोण और प्रभास भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, 'प्रोजेक्ट के' फिल्म दो भाषाओं में रिलीज होने वाली है. इसे हिंदी और तेलुगु में एक साथ शूट किया गया है. इसके अलावा, बिग बी रिभु दासगुप्ता की अगली कोर्टरूम ड्रामा फिल्म 'सेक्शन 84' में भी नजर आएंगे.