News Nation Logo

Gulabo Sitabo Trailer: अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का मजेदार ट्रेलर रिलीज, देखें Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होती है यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 22 May 2020, 05:51:29 PM
gulabo sitabo

फिल्म गुलाबो सिताबो ट्रेलर (Photo Credit: फोटो- @ayushmannk Instagarm)

नई दिल्ली:

Gulabo Sitabo Trailer: कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus) को रोकने के लिए देशभर में लगे लॉकडाउन के कारण ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होती है यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक मकान मलिक का किरदार निभा रहे हैं.

'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक बुजुर्ग मुस्लिम शख्स के किरदार में नजर आ रहे हैं. जो कि अपने किरायेदार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) से मकान को खाली करवाना चाहते हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है. रिलीज होते ही 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) के ट्रेलर को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: अशोक पंडित ने कहा 'देर आए दुरुस्त आए' तो स्वरा भास्कर बोलीं- अंकल! आपकी उम्र में ये शोभा नहीं...

डायरेक्टर शूजित सरकार के निर्देशन और जूही चतुर्वेदी द्वारा लिखित फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) को 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी इस बात की जानकारी देते हुए फिल्म के मुख्य अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा था, ''गुलाबो सिताबो' जिंदगी का एक सार है. इस ड्रामा व कॉमेडी फिल्म को घर पर परिवार के साथ देखें.' इस डिजिटल रिलीज के साथ अमिताभ की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) 200 से अधिक देशों व क्षेत्रों में दिखाई जाएगी.

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 22 May 2020, 05:51:29 PM