logo-image

Amitabh Bachchan और अक्षय कुमार को महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष ने क्यों दी धमकी, पढ़ें पूरी खबर

नाना पटोले ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जैसे कई बॉलीवुड सेलेब्स से सवाल किया कि बीजेपी सरकार में पेट्रोल, डीजल और घरेलू गैस की बढ़ती कीमतों पर आप चुप क्यों हैं

Updated on: 18 Feb 2021, 05:25 PM

highlights

  • अमिताभ बच्चन मुंबई में फिल्म 'मेडे' की शूटिंग कर रहे हैं
  • नाना पटोले ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती हुई कीमतों को सेलेब्स पर निशाना साधा
  • राम कदम ने नाना पटोले के बयान की निंदा की है

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता नाना पटोले ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती हुई कीमतों को लेकर बॉलीवुड के 2 दिग्गज सेलेब्स पर एक बड़ा बयान दिया है. नाना पटोले ने Amitabh Bachchan और Akshay Kumar जैसे कई बॉलीवुड सेलेब्स से सवाल किया कि बीजेपी सरकार में पेट्रोल, डीजल और घरेलू गैस की बढ़ती कीमतों पर आप चुप क्यों हैं. उन्होंने कहा है कि जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जैसे बॉलीवुड सेलेब्स तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर ट्विटर पर हल्ला बोलते थे मगर अब सब शांत हैं.

नाना पटोले ने कहा कि आज के समय में ये अभिनेता चुप क्यों हैं? इसके साथ ही उन्होंने धमकी भरे अंदाज में कहा कि महाराष्ट्र में अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की फिल्मों की शूटिंग नहीं होने दी जाएगी. नाना पटोले के इस बयान की बीजेपी नेता राम कदम (Ram Kadam) ने निंदा की है. राम कदम (Ram Kadam) नाना पटोले का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'कांग्रेस नेताओं ने दिन दहाडे़ अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार को धमकी दी, क्या ये सम्मानित कलाकार देश के हित में ट्वीट करे यह अपराध है? क्या हो गया है कांग्रेस नेताओं को? वे याद रखे देश के साथ खडे़ रहनेवाले हर एक के साथ सारा देश खड़ा है.'

यह भी पढ़ें: आर्थिक तंगी झेल रहे इस गीतकार को नेहा कक्कड़ देंगी 5 लाख रुपये

बता दें कि पटोले ने कहा है कि अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार जैसे सितारों ने तब ट्वीट किए थे, जब पेट्रोल की कीमत सिर्फ 70 रुपए प्रति लीटर हो गई थी. इसकी कीमत करीब 100 रुपए प्रति लीटर है और वे सभी चुप क्यों हैं? क्या इन सितारों में मोदी सरकार के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं है.

यह भी पढ़ें: दिवाली पर भिड़ेंगे अक्षय कुमार और शाहिद कपूर, रिलीज होंगी ये फिल्में

बता दें कि अजय देवगन ने निर्देशन में बन रही फिल्म 'मे डे' की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है. इस थ्रिलर ड्रामा फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में अजय देवगन ना सिर्फ अभिनय करते हुए दिखेंगे, बल्कि प्रोडक्शन और निर्देशन का भी जिम्मा उन्होंने ही उठाया है. इससे पहले 'मेजर साब', 'खाकी', 'सत्याग्रह', 'हिंदुस्तान की कसम' और 'हम किसी से कम नहीं' जैसी फिल्मों में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अजय देवगन साथ में काम कर चुके हैं.