logo-image

दिवाली पर भिड़ेंगे अक्षय कुमार और शाहिद कपूर, रिलीज होंगी ये फिल्में

अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) की फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) और  शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) दीवाली पर एक दूसरे से टकराएंगी

Updated on: 18 Feb 2021, 03:26 PM

नई दिल्ली:

इस साल दिवाली (Diwali 2021) के खास मौके पर बॉक्स ऑफिस पर 2 बड़ी फिल्मों का क्लैश होने जा रहा है. अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) की फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) और  शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) दिवाली पर एक दूसरे से टकराएंगी. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है. तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा, 'क्लैश कन्फर्म. अक्षय कुमार की पृथ्वीराज और शाहिद कपूर की जर्सी इस साल दिवाली पर क्लैश होगी.' अब देखना होगा कि किस फिल्म को दर्शकों से कैसा रिस्पॉन्स मिलता है. क्योंकि दोनों बॉलीवुड के बड़े स्टार्स हैं और ये बड़ी फिल्में हैं.

यह भी पढ़ें: 20 साल बाद मिले 'धड़कन' के देव और अंजली, फिल्म के सीक्वल की है तैयारी!

दोनों फिल्मों की खास बात यह है कि इनका जॉनर अलग-अलग है. एक तरफ जहां ‘पृथ्वीराज’ सबसे बड़ी ऐतिहासिक फिल्म मानी जा रही है. तो वहीं दूसरी तरफ शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'जर्सी' स्पोर्ट्स पर आधारित है. अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) की फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) के बाते में बात करें तो डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी निर्देशित पृथ्वीराज इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे, वहीं, मानुषी छिल्लर फिल्म से बतौर एक्ट्रेस डेब्यू करने वाली हैं. फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी अहम किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) के निर्माता आदित्य चोपड़ा हैं. फिल्म की कहानी राजा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर आधारित है. अक्षय कुमार फिल्म में पृथ्वीराज का किरदार निभा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: हाई स्लिट ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं श्वेता तिवारी, Photos से मचाया तहलका

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

वहीं शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) के बारे में बात करें तो ये स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म इसी नाम की एक तेलुगू हिट की हिंदी रीमेक है. हिंदी संस्करण का निर्देशन गौतम तिन्ननुरी द्वारा किया गया है, जिन्होंने साल 2019 के मूल फिल्म का भी निर्देशन किया था. फिल्म में मृणाल ठाकुर भी हैं. फिल्म 'जर्सी' (Jersey) की कहानी अर्जुन नाम के एक प्रतिभाशाली लेकिन असफल क्रिकेटर के बारे में है, जो अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए अपने उम्र के तीसवें पड़ाव में वापसी करने और भारत के लिए खेलने का फैसला करता है. फिल्म 5 नवंबर 2021 को रिलीज होने वाली है.