logo-image

बारिश में अमिताभ और मौसमी बना ये कपल, VIDEO देख यूजर्स ने कहा, प्यार की असली मिसाल

मुंबई में एक बुजुर्ग जोड़े ने प्यार और याद का अद्भुत प्रदर्शन करते हुए बारिश के बीच लोकप्रिय गीत 'रिमझिम गिरे सावन' को रिक्रिएट किया है.

Updated on: 04 Jul 2023, 04:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन और मौसमी चटर्जी की फिल्म 'मंज़िल' का वो लव सॉन्ग 'रिमझिम गिरे सावन' कपल के फेवरेट लिस्ट में से एक है, जब भी मौसम बारिश का होता है तो हर कपल इस गाने को सुनना और देखना पसंद करता है, लेकिन अगर आप कभी सड़क पर चलते किसी जोड़े को अमिताभ और मौसमी जी की तरह इस गाने पर भीगते हुए देख लें तो आपका दिन बन जाएगा. ऐसा ही कुछ किया है, मुंबई में रहने वाले एक एल्डर कपल ने, इस जोड़े ने प्यार और याद की अनोखी पेशकश देते हुए इस गाने को रीक्रिएट किया है. जिसे ऑडियंस का प्यार और दुलार दोनों मिल रहा है.

 

बुजुर्ग कपल ने रिक्रिएट किया सॉन्ग

मुंबई में एक बुजुर्ग जोड़े ने प्यार और याद का अद्भुत प्रदर्शन करते हुए बारिश के बीच लोकप्रिय गीत 'रिमझिम गिरे सावन' को रिक्रिएट किया है. कपल की एक्टिंग का मनमोहक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसने ऑडियंस को अपनी ब्यूटी और इमोशन से खुश कर दिया है. ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

यूजर्स कर रहे कपल के परफॉर्मेंस की तारीफ

म्यूजिक और डांस के प्रति अपने प्रेम के लिए जाने जाने वाले इस जोड़े ने अपने प्यार को व्यक्त करने और खुशी फैलाने के लिए फेमस सॉन्ग'रिमझिम गिरे सावन' को चुना. सोशल मीडिया पर यूजर्स कपल की जोशीली परफॉर्मेंस की तारीफ कर रहे है. कई लोगों ने जीवन के कपल के जुनून और उत्साह की प्रशंसा की है, उन्हें प्यार का सम्मान करने और जीवन की बुनियादी खुशियों का आनंद लेने का उदाहरण बताया.

मुंबई की बरसात में शूट किया गया था रियल सॉन्ग

बता दें, बॉलीवुड में आरडी बर्मन की 1979 की फिल्म 'मंज़िल' के 'रिमझिम गिरे सावन' से ज्यादा पुरानी यादों को प्रेरित करने वाला कोई गाना नहीं है. अमिताभ बच्चन और मौसमी चटर्जी अभिनीत यह गाना मुंबई की बरसात में फिल्माया गया था.

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan: जब दर्द छुपाने के लिए किंग खान ने घुटने पर बांधा टुपट्टा, लोगों को लगा था स्टाइल

क्लिप को 550.1K से अधिक बार देखा गया

वीडियो में बुजुर्ग जोड़े को गाने की धुन पर धीरे-धीरे थिरकते देखा जा सकता है, जो वायरल हो गया है. कपल का प्यार और जुड़ाव तब सामने आता है जब उनके चारों ओर बारिश की बूंदें गिरती हैं, पुरानी यादें ताजा करती हैं और दर्शकों का दिल जीत लेती हैं. इस क्लिप को 550.1K से अधिक बार देखा गया, 1,297 रीट्वीट, 6,740 लाइक और 353 बुकमार्क मिले.