logo-image

हाई ऑन भाई : अमित अंतिल ने अखाड़ा की भूमिका के लिए सलमान खान से प्रेरणा ली

हाई ऑन भाई : अमित अंतिल ने अखाड़ा की भूमिका के लिए सलमान खान से प्रेरणा ली

Updated on: 01 Apr 2022, 05:20 PM

मुंबई:

अभिनेता अमित अंतिल, जिन्हें सावधान इंडिया: इंडिया फाइट बैक, कलश.. एक विश्वास जैसे शो में काम करने के लिए जाने जाते हैं, वह निर्देशित श्रृंखला अखाड़ा में आशु छाबड़ा द्वारा एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

वह कहते हैं, अखाड़ा एक पहलवान और उसके संघर्ष की कहानी है। मैं इसमें एक पुलिस अधिकारी बलजीत सिंह की भूमिका में हूं। मुझे इसमें बहुत मजबूत भूमिका निभाने को मिली। कहानी में हरियाणवी पृष्ठभूमि है और मैं हरियाणा से ही हूं। इसलिए मैं अपनी भूमिका से बहुत अच्छी तरह जुड़ सका।

रियलिटी टीवी शो, इंडियाज गॉट टैलेंट में भाग लेने के बाद मनोरंजन उद्योग में अपना करियर शुरू करने वाले और आगामी बॉलीवुड फिल्मों जुफाश और मुजाहिद में नजर आने वाले अमित ने अपनी भूमिका के लिए सलमान खान से प्रेरणा ली।

वह आगे कहते हैं, मैंने पुलिस की भूमिका निभाने के लिए सलमान खान सर से प्रेरणा ली। मैं हमेशा दबंग में उनके जैसा किरदार निभाना चाहता था। यहां तक कि मुझे अजय देवगन सर को एक पुलिस वाले की मजबूत भूमिका निभाते हुए देखने में बहुत मजा आता है। इसलिए मैं हमेशा से इस तरह की भूमिका के लिए उत्सुक था। मैं एक ऐसी पुलिस की भूमिका निभाता हूं जो बहुत वफादार और अपने कर्तव्य के प्रति समर्पित है और नियमों और विनियमों का सख्ती से पालन करती है। इसके अलावा मैं अपनी शैली में काम करता हूं जो समाज को उसके कल्याण के लिए एक बहुत ही मजबूत संदेश देता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.