logo-image

Ameesha Patel: विक्रम भट्ट को डेट करके पछताती हैं अमीषा पटेल! कह डाली ऐसी बात

अमीषा पटेल ने अपने पास्ट रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने विक्रम भट्ट् के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कुछ हैरान करने वाले खुलासे किए हैं.

Updated on: 04 Jul 2023, 01:12 PM

New Delhi:

एक्ट्रेस अमीषा पटेल फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'गदर 2' के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस सनी देओल के अपोजिट नजर आने वाली हैं. फिल्म में वह सकीना की अपनी भूमिका दोहराएंगी जबकि सनी तारा सिंह की भूमिका में नजर आएंगे. बता दें कि, फिल्म की पहली किस्त बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रही थी. कई सालों के बाद निर्देशक अनिल शर्मा इसके सीक्वल के साथ वापसी कर रहे हैं, इसलिए इसे लेकर एक्सआिटमेंट काफी ज्यादा है. हाल ही में प्रमोशन के दौरान अमीषा ने फिल्ममेकर विक्रम भट्ट के साथ अपने पुराने रिश्ते के बारे में बात की. उन्होंने खुलासा किया कि कैसे उनके साथ उनके रिश्ते का उनके करियर पर प्रभाव पड़ा है. 

आपको बता दें कि, अमीषा हमेशा अपनी राय को लेकर मुखर रहती हैं. हाल ही में, मीडिया से बात करते हुए, एक्ट्रेस ने कबूल किया कि कैसे विक्रम के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करने से उनके करियर पर असर पड़ा. उन्होंने कहा, "इस इंडस्ट्री में अगर आप ईमानदार हैं, तो ईमानदारी का स्वागत नहीं किया जाता है और मैं बहुत ईमानदार हूं क्योंकि मेरे लिए, जीवन काला और सफेद है और आप मेरे साथ जो देखते हैं वही आपको मिलता है. मैं उन लोगों में से हूं जो अपने दिल पर भरोसा रखते हैं." मुझे लगता है कि यह मेरे जीवन में मेरे लिए सबसे बड़ी कमी रही है. केवल दो रिश्ते जो मैंने सार्वजनिक रूप से बनाए थे, उन्होंने मेरे करियर पर असर डाला. और 12-13 वर्षों तक, मैं ऐसी ही थी, 'नहीं यार, पूरी शांति. मुझे अपने जीवन में कुछ नहीं चाहिए.''

यह भी पढ़ें - Rocky Or Rani Ki Prem Kahani: आ गया ट्रेलर, सोचा ना था ऐसी होगी रॉकी और रानी के प्रेम कहानी

कथित तौर पर, अमीषा और विक्रम ने लगभग पांच साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उन्हें क्यों लगता है कि अपने रिश्ते के बारे में पब्लिकली सामने आने के बाद उनका करियर ढलान पर चला गया. उन्होंने बताया कि कैसे लोगों को एक लड़की का सिंगल स्टेटस अच्छा लगता है. अमीषा ने आगे कहा, "क्योंकि एक लड़की का सिंगल स्टेटस हमेशा उन लोगों के लिए अधिक आकर्षक होता है जिनके साथ आप काम करते हैं.यह आपके दर्शकों के लिए हमेशा अधिक आकर्षक होता है. और उन्हें लगता है कि अगर आप सिंगल हैं या आप इंडस्ट्री में किसी को डेट कर रहे हैं या सुपरस्टार, इससे केवल आपके करियर को फायदा होता है. नहीं तो, वे इसे स्वीकार नहीं करते हैं. एक हीरोइन जो किसी हीरो को डेट कर रही है, वह अभी भी हीरो के साथ फिल्में कर सकती है और काम पाती रह सकती है. मेरे लिए, यह मामला नहीं था. लेकिन आप इससे सीखते हैं. "