logo-image

अमीषा पटेल ने शेयर किया 'कहो न प्यार है' का पोस्टर, फैंस को याद दिलाए 20 साल पुराने पल

पोस्टर को देख फैंस की पुरानी यादें ताजा हो गई. बता दें ये फिल्म 2000  में रिलीज हुई थी.

Updated on: 06 Aug 2022, 08:59 PM

:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री अमिषा पटेल ने 'कहो ने प्यार' के साथ डेब्यू किया था. वहीं आज उन्होंने इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर को देख फैंस की पुरानी यादें ताजा हो गई. बता दें ये फिल्म 2000  में रिलीज हुई थी. ये फिल्म काफी हिट रही थी. फिल्म में अमिषा पटेल और ऋतिक रोशन की कमाल की केमेस्ट्री देखने को मिली थी. फिल्म के गाने आज भी उनके फैंस के जुबान पर चढ़े हुए हैं. साथ ही फिल्म में एक्टर के जबरदस्त डांस मूव्स देखने को मिले थे. 

बता दें अमिषा पटेल से उनके फैंस काफी लंबे समय से थ्रोबैक तस्वीर शेयर करने को कह रहे थे. इसके मद्देनजर अमिशा ने फैंस के साथ ये तस्वीर और वीडियो शेयर की. जिसे देखकर उनके फैंस को काफी खुशी मिली और फैंस लगातार फोटो पर एक के बाद एक कमेंट कर रहे हैं.  साथ ही अमिषा ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करने की पीछे की वजह भी बताई. उन्होंने कहा, जैसा कि मैंने वादा किया था कि थ्रोबैक पिक्चर्स के लिए लाखों रिक्वेस्ट थीं. इसलिए थ्रोबैक वीकेंड में एक और रेयर पिक्चर है.

ये भी पढ़ें-दुबई से छुट्टियां मनाकर घर लौट सलमान खान, जल्द शुरू करेंगे इन फिल्मों की शूटिंग

गदर 2 के लिए फिर से शूट करेगी सकीना

वहीं एक्ट्रेस ने फिल्म से जुड़े पुराने किस्से को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कहा, 'ऋतिक रोशन और मैं साथ ही पले बड़े हैं. मेरे पुराने दोस्तों और हम दोनों के परिवार ने फिल्म की शूटिंग से पहले ही सेलिब्रेट करना शुरू कर दिया था. उसके बाद फिल्म की शूटिंग शुरू की गई थी.'वहीं अमीषा पटेल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सनी देओल के साथ गदर 2 में सकीना के रोल के लिए फिर से शूट करेंगी. अमीषा ने लखनऊ से अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की, जहां गदर 1 का काफी हिस्सा शूट किया गया था. दूसरी ओर, ऋतिक रोशन अब अपने आगामी प्रोजेक्ट 'फाइटर' की तैयारी कर रहे हैं. हाल ही में, उन्होंने समुद्र तट पर 6  पैक एब के साथ दौड़ते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, कुछ ही घंटों  में तस्वीर इंटरनेट पर छा गई.

  • अमिषा पटेल और ऋतिक रोशन की कमाल की केमेस्ट्री देखने को मिली
  • एक्टर के जबरदस्त डांस मूव्स देखने को मिले
  • फैंस लगातार फोटो पर एक के बाद एक कमेंट कर रहे