logo-image

दुबई से छुट्टियां मनाकर घर लौट सलमान खान, जल्द शुरू करेंगे इन फिल्मों की शूटिंग

सुपरस्टार लंबे समय से किसी इवेंट में नजर नहीं आ रहे थे. आज ही उन्हें दुबई से लौटते वक्त एयरपोर्ट पर देखा गया था.

Updated on: 06 Aug 2022, 07:16 PM

highlights

  • दुबई के मॉल में घूमते हुए देखा गया था
  • दुबई से लौटते वक्त एयरपोर्ट पर देखा गया
  • फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी आएंगी नजर

:

 सलमान खान हाल ही में छुट्टियां मनाने के लिए दुबई गए हुए थे. आज वो छुट्टियां  मनाकर घर वापस आ गए हैं. बता दें सुपरस्टार लंबे समय से किसी इवेंट में नजर नहीं आ रहे थे. आज ही उन्हें दुबई से लौटते वक्त एयरपोर्ट पर देखा गया था. एयरपोर्ट पर उनके साथ उनके गार्ड भी मौजूद थे. इससे पहले उनको दुबई के मॉल में घूमते हुए देखा गया था. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था. वहीं उनके इस वीडियो पर काफी लोगों ने  तरह तरह की प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, अंकल जी थोड़ा परेशान लग रहे हैं. वहीं अन्य यूजर ने लिखा, अंकल हमेशा एक छोटे लड़के की तरह घबराए क्यों रहते हैं. 

बता दें हमेशा की तरह सलमान खान एयरपोर्ट पर काफी डैशिंग लुक में नजर आ रहे थे. उन्हें ग्रे कलर की शर्ट और ब्लैक डेनिम जींस पहनी हुई थी. उनकी सुरक्षा के लिए वहां गार्ड के साथ पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे. पिछले दिनों सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली थी जिसके बाद से उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. उन्हें बंदूक का लाइसेंस भी दिया गया था. साथ ही गाड़ी भी अपग्रेड की गई है. 

ये भी पढ़ें-जन्नत जुबैर भाई के साथ पिंक ड्रेस में आईं नजर, सोशल मीडिया पर कहर ढा रही हैं तस्वीरें

भाईजान को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं सलमान

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दुबई से लौटने के बाद सलमान खान अब अपनी आगामी फिल्म 'भाईजान' की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में पूजा हेगड़े सलमान के साथ मुख्य महिला के रूप में हैं. एक इंटरव्यू के दौरान सलमान की तारीफ करते हुए पूजा ने कहा था, उन्होंने कहा,' सलमान जैसे भी हैं, एकदम रियल हैं, अगर वह आपको पसंद करते हैं तो वास्तव में करते हैं. अगर नहीं करते हैं तो नहीं करते हैं. वो जैसे भी साफ हैं. उन्होंने आगे कहा, 'इस दुनिया में जहां इतने फेक लोग हैं ऐसे में ये बहुत अच्छी बात हैं वो जैसे भी हैं सामने हैं. ये सब करने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए होती है. मैं इसको लेकर उनकी प्रशंसा करती हूं.'अगर उनके काम की बात की जाए तो सलमान खान 'भाईजान' और टाइगर 3 में नजर आएंगे. टाइगर 3 अगले साल 21 अप्रैल 2023 में रिलीज होगी. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी नजर आने वाली हैं. वहीं भाईजान फिल्म में सलमान खान न सिर्फ एक्टिंग करेंगे बल्कि बतौर प्रोड्यूसर इस फिल्म में कमान संभालेंगे.