logo-image

Ameesha patel Controversy: 'गदर 2' एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ जारी हुआ वारंट, लगे धोखाधड़ी के ये गंभीर आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी के आरोप को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

Updated on: 07 Apr 2023, 07:13 AM

नई दिल्ली:

Ameesha Patel Cheque Bounce Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी के आरोप को लेकर चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस के खिलाफ एक शख्स ने करोड़ों की ठगी के आरोप लगाते हुए शिकायत भी दर्ज करवाई है. ऐसे में एक्ट्रेस के खिलाफ रांची सिविल कोर्ट ने वारंट जारी कर दिया है. हालांकि, अमीषा पटेल के वकील ने एक्ट्रेस का बचाव करते हुए इसकी सुनवाई को 15 अप्रेल तक के लिए टाल दिया है. अमीषा पटेल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस अपकमिंग फिल्म 'गदर पार्ट 2' (Gadar 2) की शूटिंग कर रही हैं. 

क्या है मामला? 
दरअसल, अमीषा पटेल के खिलाफ सामने आया ये विवाद साल 2017 का है. रांची के अरगोड़ा के फिल्म मेकर और बिजनेसमैन अजय कुमार सिंह ने 17 नवंबर 2018 में सीजीएम कोर्ट में एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत की थी. अपनी शिकायत में अजय सिंह ने बताया कि, रांची के हरमू हाउसिंग कॉलोनी में 2017 में डिजिटल इंडिया को लेकर कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. इस इवेंट के दौरान फिल्म मेकर को अमीषा पटेल की तरफ से फिल्म 'देसी मैजिक' में पैसे लगाने का ऑफर मिला दिया गया था जिसके बाद अजय ने अमीषा के खाते में ढाई करोड़ रुपए का चेक ट्रांसफर किया था. हालांकि, इस फिल्म का निर्माण आज तक नहीं हो पाया है. ऐसे में अजय सिंह लगातार एक्ट्रेस से पैसों वापस करने की मांग कर रहे थे. इसी मामले में अमीषा पटेल ने 1 करोड़ का चेक अजय सिंह को दिया था जो बाउंस कर गया था. 

7 साल पुराने केस में फंसी एक्ट्रेस
इसी बाउंस चेक को लेकर एक्ट्रेस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है. फिल्म मेकर रांची स्थित सिविल कोर्ट में अमीषा पटेल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था जिस पर संज्ञान लेते हुए कोर्ट ने एक्ट्रेस के खिलाफ वारंट जारी कर दिया है. एक्ट्रेस के खिलाफ  सीआरपीसी की धारा 420 और 120 के तहत मामला दर्ज किया गया था.

Suhana-Gauri Khan: 'आप सिर्फ नफरत फैलाना चाहते हैं,' ट्रोलर्स को अनुषा ने दिया जवाब

'गदर 2' में नजर आएंगी अमीषा पटेल 
अमीषा पटेल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के साथ अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर पार्ट 2' (Gadar 2) की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. अमीषा पटेल ने फिल्म 'कहो न प्यार है' से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री ली थी.