logo-image

Suhana-Gauri Khan: 'आप सिर्फ नफरत फैलाना चाहते हैं,' ट्रोलर्स को अनुषा डांडेकर ने दिया जवाब

नीता-मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर (NMACC) के इवेंट को बीते हुए कई दिन हो गए हैं, लेकिन अभी भी इसकी जमकर चर्चा हो रही है.

Updated on: 07 Apr 2023, 06:59 AM

मुंबई :

नीता-मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर (NMACC) के इवेंट को बीते हुए कई दिन हो गए हैं, लेकिन अभी भी इसकी जमकर चर्चा हो रही है. इवेंट में बॉलीवुड के कई महान हस्तियों का हुजूम देखा गया. इसी बीच गौरी, सुहाना और अनुषा का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है, अनुषा रेड कार्पेट पर सेलीब्रिटीज का इंटरव्यू ले रही हैं. इसके बाद वो गौरी खान (Gauri Khan) से सुहाना के इंटरव्यू के लिए पूछती है, गौरी मना कर देती और तब से ही फैंस ने गौरी खान को ट्रोल करना शुरु कर दिया. इसको लेकर अब अनुषा ने ट्रोलर को जवाब दिया है. 

वीडियो वायरल होने के बाद सुहाना को अनुषा से बात नहीं करने देने पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने गौरी को अपशब्द कहे. अन्य लोगों ने गौरी और सुहाना को बाइट देने के लिए मजबूर करने के लिए अनुषा की आलोचना की. कई नकारात्मक टिप्पणियों के सामने आने के बाद, अनुषा ने आखिरकार प्रतिक्रिया दी है.

एक सोशल मीडिया पोस्ट में अनुषा (Anusha) ने लिखा है कि कभी-कभी सेलेब्रिटीज रेड कार्पेट पर बात करना पसंद नहीं करते हैं और दूसरी बार जब उनकी फिल्में रिलीज होने वाली होती हैं तो वे बात करना पसंद करते हैं. इंस्टाग्राम स्टोरी में अनुषा ने लिखा, "लगातार विवाद आप सिर्फ इसलिए पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि आप नफरत करना चाहते हैं और सिर्फ इसलिए कि आप उन लोगों के तथाकथित प्रशंसक हैं जो इस कार्यक्रम में नहीं थे, आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि मैं किसी तरह आऊं बुरा लग रहा है, क्षमा करें, मैं आपकी योजना का हिस्सा नहीं बन सकता.

ये भी पढ़ें-Raveena Tondon: पद्मश्री मिलने के बाद अब पैपराजी पर क्यों भड़की रवीना? जानें वजह

'मैं वास्तव में अच्छी हूं'

अनुषा ने आगे कहा, कुछ लोग इंटरव्यू देना पसंद नहीं करते हैं और कभी नहीं करते हैं और यह पूरी तरह से ठीक है. और कुछ को अपनी रिलीज के लिए तब तक इंतजार करना पड़ता है जब तक कि वे कोई इंटरव्यू नहीं करते. मुझे लगता है कि मैंने बहुत अच्छा काम किया है और मैं वास्तव में अच्छी हूं जो मैं करती हूं ... लेकिन अगर आपके पास बहुत सारी राय हैं तो कोई भी आपको मेरा काम करने से नहीं रोक रहा है. मैं आपकी खुशी की कामना करती हूं.

सुहाना खान जल्द ही नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फिल्म द आर्चीज से अपने एक्ट की शुरुआत करेंगी. लोकप्रिय कॉमिक का हिंदी वर्जन जोया अख्तर द्वारा निर्देशित है और सुहाना वेरोनिका की भूमिका निभाती नजर आएंगी. फिल्म में सुहाना के अलावा खुशी कपूर, युवराज मेंडा, अगस्त्य नंदा, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, डॉट भी नजर आएंगे .