logo-image

गोवा में यूं वेकेशन इंजॉय कर रही हैं अमीषा पटेल, Video में दिखा बोल्ड अवतार

फिल्म कहो ना प्‍यार हैं से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं अमीषा पटेल (Ameesha Patel) सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं

Updated on: 26 Sep 2021, 11:51 AM

highlights

  • अमीषा पटेल ने बिकिनी में शेयर किया बोल्ड वीडियो
  • वीडियो में अमीषा की अदाएं कमाल लग रही हैं
  • अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

फिल्मी दुनिया से दूर इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 45 की उम्र में भी अमीषा पटेल (Ameesha Patel) आजकल की एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं. साल 2000 में फिल्म कहो ना प्‍यार हैं से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं अमीषा पटेल (Ameesha Patel) सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. हाल ही में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. अमीषा के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर की जिंदगी में आया कोई 'स्पेशल', बोलीं- ये फीलिंग बता नहीं सकती

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) वीडियो में मल्टी कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं, इसके साथ ही अमीषा ने आंखों पर चश्मा भी लगाया हुआ है. वीडियो के साथ अमीषा ने कमेंट करते हुए लिखा, 'OA … soaking in the SUNSHINE..sun.' ऋतिक रोशन के साथ फिल्म कहो ना प्यार है से लाखों दिलों को धड़कन बनीं अमीषा पटेल का फिल्मी करियर डाबाडोल चल रहा हो, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. अमीषा पटेल को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. फिटनेस के मामले में भी अमीषा पटेल (Ameesha Patel) काफी सजग रहती हैं. अमीषा अक्सर फैंस के साथ अपना फिटनेस रुटीन भी शेयर करती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

अमीषा पटेल के काम की बात करें तो अब जल्द ही वो अपनी साल 2001 में आई फिल्म गदर के दूसरे पार्ट में नजर आने वाली हैं. अमीषा पटेल ने फिल्म 'गदर' (Gadar) में 'सकीना' के किरदार से सबको चौंका दिया था. सनी देओल और अमीषा पटेल की यह फिल्म भी सुपरहिट रही थी. कई हिट फिल्में देने के बाद अमीषा पटेल का करियर ग्राफ नीचे होने लगा. आखिरी बार अमीषा पटेल (Ameesha Patel) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में नजर आईं थीं. इस दौरान उन्होंने फैन्स का काफी मनोरंजन किया था.