logo-image
लोकसभा चुनाव

'गदर 2 गटर में चली जाती', अमीषा पटेल ने फिल्म डायरेक्टर अनिल शर्मा पर लगाए आरोप

एक्ट्रेस अमिषा पटेल ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर 2’ के निर्देशक अनिल शर्मा पर फिल्म में एक ‘छिपा हुआ एजेंडा’ रखने का आरोप लगाया है.

Updated on: 14 Jun 2024, 06:00 PM

नई दिल्ली:

Ameesha Patel on Gadar 2: साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर 2’ को फैंस का बेहद प्यार मिला था. बॉक्स ऑफिस पर अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और सनी देओल (Sunny Deol) की जोड़ी ने तहलका मचा दिया था. फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था. फिल्म की रिलीज के दौरान एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने निर्देशक अनिल शर्मा पर कई सारे आरोप भी लगाए थे. वहीं अब एक बार फिर अमिषा ने अनिल शर्मा (Anil Sharma) पर फिल्म में एक ‘छिपा हुआ एजेंडा’ रखने का आरोप लगाया है.

'गदर 2' गटर में चली जाती

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने अनिल शर्मा पर फिल्म में एक ‘छिपा हुआ एजेंडा’ रखने का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस ने कहा- ' गदर 2 को बनाने के लिए मैंने और सनी देओल ने बहुत सारे सुधार किए थे. बहुत सारी एडिटिंग और रीशूटिंग की थी, इस वजह से मेरी निर्देशक अनिल शर्मा बहुत सारी बहस भी हुई थी. लेकिन मैं  और सनी अगर फिल्म में  चेजेंस नहीं करते तो 'गदर 2' गटर में चली जाती.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

ये भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput की डेथ एनिवर्सरी पर बहन ने किया हवन-पूजन, बोलीं- 'क्या वो इसके लायक...'

'गदर 2' बनाने से भटक रहे थे अनिल शर्मा

इसके साथ ही अमीषा पटेल ने कहा-  ‘अनिल शर्मा के पास एक छिपा हुआ एजेंडा था, वह गदर बनाने से भटक रहे थे.’ वहीं, एक्ट्रेसॉ ने इसका श्रेय अपने बिजनेस पार्टनर कुणाल गूमर को दिया और कहा कि फिल्म बहुत गलत ट्रैक पर जा रही थी, जिसे कुणाल ने बचा लिया. अमीषा ने कहा- 'कुणाल ने सनी देओल को सचेत किया था कि ये चीजें गलत हो गई हैं, इसलिए जब आप अपने एक्शन शेड्यूल के लिए जाएं, तो कृपया कुछ चीजों को ठीक करें.’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anilsharma (@anilsharma_dir)

क्या 'गदर 3' में नजर आएंगी एक्ट्रेस?

गदर 3 (Gadar 3) के बारे में अमीषा पटेल ने कहा की उन्हें फिलहाल इस चीज की कोई भी जानकारी नहीं है. वहीं वो इस फिल्म का हिस्सा होगीं या नहीं इस बार बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा-'मैं केवल तभी फिल्म का हिस्सा बनूंगी जब मेरे किरदार ‘सकीना’ और सनी देओल के किरदार ‘तारा’ को पर्याप्त स्क्रीन टाइमिंग दी जाएगी. भले ही ‘गदर 2’ की कहानी एक ऐसे मोड़ पर खत्म हुई जहां, मेरे ऑन-स्क्रीन बेटे की शादी हो सकती है, लेकिन मैं कभी भी सास का किरदार नहीं निभाऊंगी.'

ये भी पढ़ें- Pushpa 2 And Stree 2: 'पुष्पराज' से टकराएगी 'स्त्री', एक ही दिन बॉक्स ऑफिस पर होंगी रिलीज