logo-image
लोकसभा चुनाव

Sushant Singh Rajput की डेथ एनिवर्सरी पर बहन ने किया हवन-पूजन, बोलीं- 'क्या वो इसके लायक...'

श्वेता सिंह कीर्तिनेसुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी याद में घर में हवन, पूजन करवाया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 14 Jun 2024, 04:11 PM

नई दिल्ली:

Sushant Singh Rajput Death Anniversary Pooja: सुशांत सिंह राजपूत एक ऐसा नाम है जिसे शायद ही कोई भूल पाया हो. सुशांत की मौत पर हर कोई रोया, हर किसी की आंखें नम नजर आी. सुशांत की मौत का राज आज भी रहस्यमयी बनी हुआ है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज 4 साल पूरे हो गए हैं. 14 जून 2020 को एक्टर ने अपने मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी. सुशांत की मौत से हर किसी को दुख हुआ और उस दुख में उनकी बहन 4 साल बाद भी आज न्याय की मांग कर रही हैं. श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सुशांत की याद में आज घर में हवन, पूजन करवाया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. साथ ही उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर किया. 

सुशांत के लिए न्याय की मांग

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई की डेथ एनिवर्सरी  (Sushant Singh Rajput Death Anniversary) के दिन घर में पूजा, हवन करवाया. आप वीडियो में भी देख सकते हैं कि वो कितनी ज्यादा इमोशल नजर आ रही हैं. सुशांत के जाने के बाद से ही उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार न्याय की मांग कर रही हैं. उन्होंने कई इंटरव्यूज दिए हैं और खुद भी सोशल मीडिया पर सुशांत को लेकर बात करती रहती हैं. उनकी डिमांड बस इतनी है कि CBI सही तौर पर सुशांत मामले में न्याय करें. सिर्फ श्वेता ही नहीं बल्कि देशभर में मौजूद सुशांत के सभी फैन न्याय की मांग लगातार कर रहे हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर #JusticeForSSR ट्रेंड करता रहता है. हर कोई जानना चाहता है कि आखिर सुशांत के साथ क्या हुआ था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शेयर किया इमोशनस पोस्ट

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चे और सुशांत की एक फोटो शेयर की है. फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में श्वेता ने लिखा- 'वो जो अपना दिल अपनी आस्तीन पर रखता था, क्या इस क्रूर दुनिया में इतना शुद्ध और प्रेमपूर्ण होना गलती थी? सुशांत के साथ अन्याय हुए 4 साल हो गए. क्या वो इसके लायक था?' बता दें, आज से ठीक चार साल पहले 14 जून 2020 को हिंदी सिनेमा के टैलेंटेड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death Anniversary) की लाश बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में मिली थी. शुरुआती जांच में पुलिस ने इसे सुसाइड माना था, लेकिन अभिनेता के परिवार ने मर्डर की आशंका जताई थी. तब से लेकर अब तक यानी चार साल से CBI इसकी जांच कर रही है, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh Kirti (@shwetasinghkirti)