logo-image

10 मिलियन अमरीकी डालर का भुगतान नहीं कर सकती है एम्बर हर्ड

10 मिलियन अमरीकी डालर का भुगतान नहीं कर सकती है एम्बर हर्ड

Updated on: 03 Jun 2022, 07:50 PM

लॉस एंजेलिस:

एक्वामैन की अभिनेत्री एम्बर हर्ड मानहानि के मुकदमे में डेप के पक्ष में जूरी के फैसले के बाद जॉनी डेप को एक करोड़ डॉलर का हर्जाना देने का जोखिम नहीं उठा सकतीं, उनके वकील एलेन ब्रेडहोफ्ट ने टुडे को बताया।

डेप और हर्ड के बीच मानहानि का मुकदमा 1 जून को समाप्त हो गया क्योंकि जूरी ने फैसला सुनाया कि हर्ड ने डेप को 2018 के वाशिंगटन पोस्ट ऑप-एड के साथ बदनाम किया।

ऐलेन ने टुडे को बताया कि उनका मानना है कि जॉनी डेप की कानूनी टीम ने हर्ड को दिखावा करने के लिए काम किया और मानहानि के मुकदमे में बहुत सारे सबूतों को दबाने में सक्षम थी।

उन्होंने कहा, इस अदालत में कई चीजों की अनुमति दी गई थी जिनकी अनुमति नहीं दी जानी चाहिए थी, और इससे जूरी भ्रमित हो गई।

ब्रेडहोफ्ट ने अमेरिकी अदालत के फैसले की तुलना यूनाइटेड किंगडम में 2020 के एक मामले से की जिसमें डेप ने सन के खिलाफ एक मानहानि का मुकदमा खो दिया, एक ब्रिटिश टैब्लॉइड, उसे वाइफ बीटर कहने के लिए।

हर्ड, जिसने डेप पर 100 मिलियन अमरीकी डालर का प्रतिवाद किया था, को जूरी द्वारा 2 मिलियन अमरीकी डालर से सम्मानित किया गया था, जब उसे डेप द्वारा उसके खिलाफ मानहानिकारक एक बयान मिला था। ब्रेडहोफ्ट ने कहा कि हर्ड फैसले के खिलाफ अपील करना चाहता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.