logo-image

अमेजन प्राइम ने खरीदे 'Ponniyin Selvan' के राइट्स, इतने करोड़ में हुई डील

फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' (Ponniyin Selvan) के डिजिटल राइट्स डिजिटल प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो ने खरीदे हैं. जिसके लिए अमेजॉन प्राइम वीडियो ने मोटी रकम चुकाई है

Updated on: 28 Apr 2022, 02:22 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) के फैंस के लिए खुशखबरी आ रही है. ऐश्वर्या की मच अवेटेड तमिल ऐतिहासिक फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' (Ponniyin Selvan) इस साल सितंबर में बड़े पर्दे पर रिलीज होने के बाद डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी दिखाई जाएगी. फिल्म के डिजिटल राइट्स डिजिटल प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो ने खरीदे हैं. जिसके लिए अमेजॉन प्राइम वीडियो ने मोटी रकम चुकाई है. एक्शन-एडवेंचर से भरी इस फिल्म के लिए अमेजन प्राइम ने 125 करोड़ रुपए अदा किए हैं. जानकारी के मुताबिक, ये कीमत 'पोन्नियिन सेलवन' के भाग 1 और भाग 2 के लिए दी गई है.

यह भी पढ़ें: 'पैपराजी' बने Kartik Aaryan, इस एक्ट्रेस की खूबसूरती पर हुए फिदा

फिल्ममेकर मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' (Ponniyin Selvan) की कहानी लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है, यह फिल्म भारतीय राजाओं में से एक राजा राजा चोल की काल्पनिक कहानी बताएगी. फिल्म में कई बड़े सितारे हैं जिनमें अभिनेता विक्रम, ऐश्वर्या राय, तृषा, कार्थी, जयम रवि, जयराम, पार्थिबन, लाल, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रभु और प्रकाश राज का नाम शामिल है. ऐतिहासिक कहानी को दर्शाती ये फिल्म 4 भाषाओं में रिलीज की जाएगी. फिल्म में ऐश्वर्या के किरदार का नाम नंदिनी/मंदाकिनी देवी है. ऐश्वर्या के काम की बात करें तो वह साल 2016 में आई फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में आखिरी बार दिखी थीं.