logo-image

'पैपराजी' बने Kartik Aaryan, इस एक्ट्रेस की खूबसूरती पर हुए फिदा

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) के प्रमोशन में बिजी हैं

Updated on: 28 Apr 2022, 01:34 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) के प्रमोशन में बिजी हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन दोनों की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें वो फैंस के साथ भी नजर आते हैं. देखने में बला की खूबसूरत कियारा आडवाणी को देखकर हर कोई उनकी तारीफ करता है और साथ में फोटो भी क्लिक करवाता है. कियारा की खूबसूरती को कैद करने के लिए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी पैपराजी बन गए हैं जो कि लेटेस्ट वायरल वीडियो में देखने को मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: Bollywood v/s South: 'साउथ सितारों से जलते हैं हिंदी स्टार्स', राम गोपाल वर्मा ने किया ट्वीट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को वियर भयानी के इंस्टाग्राम से शेयर किया गया है जिसमें दिख रहा है कि कार्तिक आर्यन अपनी को-स्टार कियारा के लिए पैपराजी बन जाते हैं. वीडियो में कियारा जैसे ही अपनी वैनिटी वैन से निकलती हैं तो वहां पैपराजी की भारी भीड़ उन्हें अपने कैमरों में कैद करने के लिए सामने आ जाती है और इस भीड़ में कार्तिक आर्यन भी पैपराजी बनकर शामिल हो जाते हैं. वीडियो में कियारा ऑफ शोल्डर हाई थाई स्लिट ड्रेस में ग्लैमरस लग रही हैं. बता दें कि कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) के साथ अपने ब्रेक अप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. जानकारी के मुताबिक दोनों ने अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए हैं.