logo-image

फिल्म Jhund के साथ - साथ ये बड़ी फिल्में मार्च में दिखाएंगी अपना जलवा

बॉलीवुड के कई बड़े स्टार की फिल्में जल्द पर्दे पर आने वाली हैं, जिनमें से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan),अक्षय कुमार (Akshay Kumar), प्रभास (Prabhas), जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और राम चरण (Ram Charan) शामिल हैं.

Updated on: 17 Feb 2022, 10:09 AM

मुंबई:

बॉलीवुड के कई बड़े स्टार की फिल्में जल्द पर्दे पर आने वाली हैं, जिनमें से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan),अक्षय कुमार (Akshay Kumar), प्रभास (Prabhas), जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और राम चरण (Ram Charan)शामिल हैं. मार्च में कई बड़े स्टार पर्दे पर धमाल मचाते हुए नजर आएंगे.  इन एक्टर्स की फिल्मों का इंतजार दर्शक भी कर रहे हैं. इसी के साथ जो फिल्में मार्च में रिलीज हो रही है उनमें से एक महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' है, जो 4 मार्च को स्क्रीन पर नजर आएगी. 

झुंड 

डायरेक्टर नागराज पोपटराव मंजुले की फिल्म आने से पहले भी खूब चर्चा में है. इस फिल्म में शहंशाह एक ऐसे प्रोफेसर के रोल में नजर आएंगे. जो सड़क पर रहने वाले बच्चों को फुटबॉल टीम बनाने के लिए प्रेरित करते है. फिल्म 'झुंड' एक स्पोर्ट्स से जुड़ी हुई फिल्म है, जो कि एनजीओ 'स्लम सॉकर' के संस्थापक विजय बरसे के जीवन पर आधारित है. इसमें बिग बी के अलावा आकाश थोसर और रिंकू राजगुरु भी हैं.

राधे श्याम

फिल्म 'राधे श्याम' में साउथ के सुपर स्टार प्रभास नजर आ रहे हैं. फिल्म का गाना फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया है. फिल्म में एक्टर एक हस्तरेखाविद् की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. वहीं एक्ट्रेस पूजा हेगड़े उनकी गर्लफ्रेंड के रोल में दिखाई देंगी. यह फिल्म 11 मार्च को रिलीज होगी.

बच्चन पांडे 

इसके बाद बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' है. 'बच्चन पांडे' 18 मार्च को बड़े पर्दे पर आने वाली है. फिल्म में कृति सनोन, जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, प्रतीक बब्बर और अभिमन्यु सिंह हैं. यह फिल्म 2014 की तमिल फिल्म 'जिगरथंडा' की रीमेक है.

यह भी जानिए -  पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू के निधन से बिखरा गर्लफ्रेंड रीना रॉय का संसार