logo-image

Allu Arjun नहीं Mahesh Babu थे Sukumar की पहली पसंद

डायरेक्टर सुकुमार ने कहा, ''मैंने महेश बाबू को जो कहानी सुनाई थी वो लाल चंदन की तस्करी पर थी लेकिन काफी पहले की बात है. जब मैं प्रोजेक्ट से बाहर आया, मैंने एक अलग स्टोरी लिखी.  मैं कैरेक्टर में एट्टीट्यूट चाहता था".

Updated on: 29 Jan 2022, 04:53 PM

नई दिल्ली :

पुष्पा की कहानी, गाने, डायलॉग्स और किरदार सभी ने दर्शकों पर जादू-सा कर दिया है. पुष्पा में मेन रोल में दिख रहे अल्लू अर्जुन (Allu Arjun), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) समेत सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की परफॉर्मेंस ने सभी को हक्का-बक्का कर दिया है. इन स्टार्स की पॉपुलैरिटी रातों-रात चौगुनी हो गई है लेकिन बता दें ये स्टार्स पुष्पा के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे. पीटीआई से बात करते हुए डायरेक्टर सुकुमार ने कहा, ''मैंने महेश बाबू को जो कहानी सुनाई थी वो लाल चंदन की तस्करी पर थी लेकिन काफी पहले की बात है. जब मैं प्रोजेक्ट से बाहर आया, मैंने एक अलग स्टोरी लिखी.  मैं कैरेक्टर में एट्टीट्यूट चाहता था. और महेश बाबू के साथ, मैं उन्हें कूल नहीं दिखा सकता था. वो काफी स्पष्ट हैं. फिर बैकड्रॉप तो वही था लेकिन कहानी अलग है". 

रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में 'श्रीवल्ली' का किरदार पहले सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने पर्सनल कारणों से इसे मना कर दिया. इसके बाद यह रोल रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को दिया गया. पुष्पा के फेमस गाने 'ओ अंतवा' के लिए पहले मेकर्स ने बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिशा पाटनी (Disha Patani) को ऑफर दिया था.

यह भी पढ़ें: Tata Group पर बनेगी वेब सीरीज, मोशन पिक्चर्स ने खरीदे Girish Kuber की किताब के राइट्स

लेकिन एक्ट्रेस ने इसके लिए इनकार कर दिया था. सुकुमार ने अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म आर्या और आर्या 2 में काम किया है. ये दोनों फिल्में 2004 और 2005 में रिलीज हुई थीं. डायरेक्टर ने बताया कि कैसे उन्होंने इस बार भी अल्लू को अपनी फिल्म के लिए राजी कर लिया है। सुकुमार ने कहा, ''हमारे बीच अच्छा बॉन्ड है और हम अच्छे दोस्त हैं.