logo-image

Allu Arjun Birthday: अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन नहीं है किसी महल से कम

आज का दिन अल्लू अर्जुन (Allu arjun) के साथ- साथ उनके परिवार और फैंस के लिए बेहद खास है. क्योंकि आज एक्टर (Allu arjun birthday) का जन्मदिन है.

Updated on: 08 Apr 2022, 02:42 PM

मुंबई:

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu arjun)अपने अंदाज के लिए जाने जाते होंगे. उनके स्टाइल और लुक का हर कोई दिवाना है. आज के समय में एक्टर (Allu arjun) सभी के पसंदीदा एक्टर बन चुके हैं.  वहीं एक्टर की हालही में आई फिल्म पुष्पा ने उनके सितारों को और भी बुलंदी पर कर दिया है. अपने शानदार एक्टिंग से एक्टर ने सफलता हासिल कर ली है. एक्टर दिन प्रति-दिन पॉपुलर होते जा रहे हैं. एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव हैं. आज का दिन एक्टर के साथ- साथ उनके परिवार और फैंस के लिए बेहद खास है. क्योंकि आज एक्टर (Allu arjun birthday) का जन्मदिन है. 8 अप्रैल को एक्टर (Allu arjun)अपना जन्मदिन मनाते हैं. एक्टर के पास कई आलीशान बंगला है. लेकिन एक्टर की वैनिटी वैन भी किसी लग्जरी महल से कम नहीं है.  इसकी कीमत भी हाई है कि कोई छोटे-मोटे बजट की फिल्म बन सकती है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन (Allu arjun) काफी लग्जीरियस लाइफ जीते हैं. लेकिन उनका स्वाभाव काफी शालीनता से भरा हुआ है.  अल्लू अर्जुन की इस लग्जीरियस वैनिटी वैन (vanity van) का नाम फॉल्कन हैं उन्होंने कुछ समय पहले इसके अंदर की तस्वीरें शेयर की थी और लिखा था कि जब मैं लाइफ में कुछ खरीदता हूं तो बस मेरे दिमाग में एक ही सवाल आता है कि लोगों ने मुझे बेइंतहा प्यार और सम्मान दिया है. ये उनके प्यार की शक्ति है, कि मैं इस महंगी चीज को खरीदने के लायक बन पाया हूं. बता दें, एक्टर की ये वैनिटी वैन बाहर से देखने में तो बेहद स्टाइलिश है ही, अंदर से भी इसका लुक और इंटीरियर बेहद शानदार है. इस वैन में सुख सुविधा की हर चीज मौजूद है. इसमें मैं स्पॉटलाइट लाइटिंग की गई है जो इसे अमेजिंग लुक देती है.

यह भी जानिए -   रणबीर- आलिया के शादी की तैयारियां हुई कम्पलीट, रिसेप्शन तक के लिए होटल हुआ बुक ...