News Nation Logo
Banner

Valentines Day पर Allu Arjun की इस हरकत से लाल हुईं पत्नी Sneha Reddy

साउथ सुपरस्टार Allu Arjun ने बेहद ही प्यार भरे अंदाज़ में पत्नी Sneha Reddy को Valentine's Day विश किया है. अल्लू अर्जुन ने अपनी वाइफ के लिए रोमांटिक अंदाज में कुछ ऐसा कहा है जिससे अब स्नेहा शर्म से लाल हो गई हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 14 Feb 2022, 07:11:53 PM
allu arjun sneha reddy photo from niharika wedding

Valentines Day पर Allu Arjun की इस हरकत से लाल हुईं पत्नी Sneha Reddy (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

आज दुनिया भर में वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) सेलिब्रेट किया जा रहा है. आम से लेकर खास सभी अपने स्पेशल वन के साथ रोमांटिक मोमेंट्स एन्जॉय कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री भी कहां पीछे रहने वाली है. जहां सुबह से अब तक कई सेलिब्रिटीज अपने पार्टनर संग कैमरा में स्पॉट हुए हैं. वहीं, कई स्टार्स को उनके पार्टनर के लिए लव नोट्स और पोस्ट्स शेयर करते देखा जा अर्ह है. इसी कड़ी में अब फिल्म 'Pushpa: The Rise' से सक्सेस की नई ऊचाइयों को छूने वाले साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का नाम भी जुड़ गया है. अल्लू अर्जुन ने भी वैलेंटाइन डे के मौके पर पत्नी स्नेहा रेड्डी (Sneha Reddy) को सरेआम खुले दिल से प्यार जताया है. 

यह भी पढ़ें: Kangana ने की 'Gangubai Kathiawadi' की आलोचना, पीएम नेहरू पर भी उठाई उंगली

दरअसल, एक्टर अल्लू अर्जुन ने वाइफ स्नेहा रेड्डी को वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) विश किया है. एक्टर ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उन्हें अपनी वाइफ के साथ देखा जा सकता है. इस दौरान अल्लू अर्जुन और स्नेहा दोनों ही सफेद ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं. स्नेहा जहां स्लीवलैस ड्रेस में हैं. वहीं, अल्लू अर्जुन बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ रफ एंड टफ लुक में नजर आ रहे हैं.

                               

बता दें कि, अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है उसके साथ उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है, 'हैप्पी वैलेंटाइन्स डे क्यूटी.' आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन और स्नेहा की लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी की तरह है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अल्लू अर्जुन और स्नेहा की पहली मुलाकात अल्लू अर्जुन के दोस्त की शादी में हुई थी. कहते हैं इन्हें एक दूसरे को देखते ही प्यार हो गया था. अल्लू और स्नेहा की मुलाकात इनके कॉमन फ्रेंड्स ने करवाई थी. जिसके बाद इन्होंने अपने फोन नंबर्स एक्सचेंज किए थे. बहरहाल, आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन और स्नेहा की शादी को 10 साल से ज्यादा का समय हो चुका है. इनके दो बच्चे भी हैं जिनका नाम अरहा (Arha) और अयान (Ayaan) है. आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन हाल ही में फिल्म 'पुष्पा: द राइज' रिलीज के बाद से सुर्खियों में हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

फिल्म पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है. वहीं, फिल्म पुष्पा का सेकेंड पार्ट 'पुष्पा : द रूल' (Pushpa: The Rule) की भी शूटिंग जल्द शुरू होने की खबरें आ रही हैं.

First Published : 14 Feb 2022, 03:58:12 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.