logo-image

Neha Kakkar ने Pushpa के 'O Antava' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, Allu Arjun भी दे बैठे ये रिएक्शन

फिल्म 'पुष्पा : द राइज' (Pushpa : The Rise) हाल ही में रिलीज हुई है. जिसके डायलॉग से लेकर गाने तक इतने फेमस हुए हैं कि हर कोई इन पर रील्स बना रहा है. इसी कड़ी में नेहा ने भी रील बनाकर जबरदस्त डांस किया. जिस पर अल्लू अर्जुन ने रिएक्शन दिया है.

Updated on: 25 Jan 2022, 01:22 PM

नई दिल्ली:

पैन इंडिया फिल्म 'पुष्पा : द राइज' (Pushpa : The Rise) हाल ही में रिलीज हुई है. जिसके डायलॉग से लेकर गाने तक इतने फेमस हुए हैं कि हर कोई इन पर रील्स बना रहा है. चाहे कोई आम इंसान हो या सेलेब, हर कोई इस फेहरिस्त में शामिल है. इसी कड़ी में हाल ही में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने फिल्म के गाने 'ओ अंटावा ओ ओ अंटावा' (O Antava O O Antava) पर रील बनाई है. जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. जिसके बाद अब पुष्पा स्टारर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का रिएक्शन सामने आया है. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar) द्वारा साझा की गई पोस्ट

सबसे पहले बात करें वीडियो की तो नेहा (Neha Kakkar) ने अपनी इस वीडियो को इंस्टाग्राम के साथ-साथ यूट्यूब पर भी अपलोड किया है. जिसमें सिंगर स्काई ब्लू कलर के सूट में दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने हैवी ईयरिंग्स कैरी किए हुए हैं. नेहा गाने पर गजब का ठुमके लगाती नज़र आई. नेहा (Neha Kakkar) ने पोस्ट के साथ कैप्शन दिया है, 'फिल्म PUSHPA, प्रदर्शन और इसका गाना बहुत पसंद आया, मुझे लगा कि मैं अपनी प्रशंसा दिखाने के लिए कम से कम इतना कर सकती हूं! पूरी वीडियो यूट्यूब पर देखें.' सिंगर की वीडियो उनके फैंस के साथ-साथ तमाम सेलेब्स को भी पसंद आया. ऐसे में उन्होंने नेहा की वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी किए. अल्लू अर्जुन ने नेहा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आपके प्यार और सराहना के लिए धन्यवाद.' साउथ स्टार के इस कमेंट को अब तक हजारों बार लाइक किया जा चुका है. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Samantha (@samantharuthprabhuoffl) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बता दें कि फिल्म 'पुष्पा : द राइज' (Pushpa : The Rise) में सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने इस गाने पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. हालांकि, एक्ट्रेस ने पोस्ट में बताया था कि उनके लिए इस गाने में परफॉर्मे करना कितना मुश्किल था. उन्होंने लिखा, 'मैंने अच्छा खेला, मैंने बुरा खेला, मैं मजाकिया थी, मैं गंभीर थी, मैं एक चैट शो होस्ट भी थी .. मैं हर चीज में बेहतर प्रदर्शन के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत करती हूं ... लेकिन सेक्सी होना अगले स्तर की कड़ी मेहनत है...आपके प्यार के लिए धन्यवाद'

वहीं, बात करें 'पुष्पा : द राइज' (Pushpa : The Rise) की तो इस फिल्म में साउथ स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने लीड रोल प्ले किया था. जबकि सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने इस फिल्म में आइटम सॉन्ग पर परफॉर्मेंस दी थी. बता दें कि ये सामंथा का पहला आइटम नंबर था. जिसमें उन्होंने अपनी कमाल की परफॉर्मेंस से लोगों को हैरान कर दिया. यह फिल्म सुकुमार के निर्देशन में बनी है. जबकि वाई. रवि शंकर और नवीन येरनेनी ने इसे प्रोड्यूस किया है.