logo-image

पुष्पा : द राइज रूस में नंबर 1 भारतीय फिल्म बनने के लिए तैयार

पुष्पा : द राइज रूस में नंबर 1 भारतीय फिल्म बनने के लिए तैयार

Updated on: 03 Jan 2023, 10:40 PM

हैदराबाद:

दुनिया भर में अपनी रिलीज के एक साल बाद भी अल्लू अर्जुन की अगुवाई वाली पुष्पा : द राइज न केवल भारत में, बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी पकड़ बनाए हुए है।

सुकुमार द्वारा निर्देशित ब्लॉकबस्टर, जो पिछले महीने रूस में रिलीज हुई थी, फिल्म ने 10 मिलियन रूबल या लगभग 12 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।

निर्माताओं के अनुसार, अल्लू अर्जुन-स्टारर ने 8 दिसंबर को अपनी भव्य रूसी-भाषा रिलीज देखी और मॉस्को और सेंट पीटर्सबर्ग में शो के बाद, फिल्म 774 स्क्रीनों पर सफलतापूर्वक चल रही है, जिसमें स्क्रीन की संख्या में कोई गिरावट नहीं आई है।

पुष्पा : द राइज, जो अपनी रिलीज के तीसरे हफ्ते में है, रूस की अब तक की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली भारतीय फिल्म बनने की राह पर है। यूनिट सूत्रों ने कहा कि फिल्म के रूसी उपग्रह अधिकार जल्द ही 2 करोड़ रुपये में बेचे जाएंगे। मौजूदा चलन को देखते हुए पुष्पा : द राइज के अन्य सभी भारतीय फिल्म संग्रहों से बेहतर प्रदर्शन करने और नई ऊंचाई तय करने की उम्मीद है।

रूसी में डब की गई भारतीय फिल्म के लिए अब तक का उच्चतम संग्रह ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ-स्टारर वॉर रहा है, जिसने लगभग 1.5 करोड़ रूबल या लगभग 17 करोड़ रुपये की कमाई की। अब, पुष्पा : द राइज को जिस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है, उसे देखते हुए इस आंकड़े को पार करने और अब तक की सबसे सफल रूसी डब की गई भारतीय फिल्म बनने की उम्मीद है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.