News Nation Logo

अल्लू अर्जुन और National Crush रश्मिका की 'Pushpa' का सोशल मीडिया पर जलवा

'पुष्पाः द राइज' (Pushpa: The Rise) की कहानी की बात करें तो यह पूरी कहानी लाल चंदन की तस्करी पर बनाई गई है. जिसमें अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का दमदार किरदार देखने को मिल रहा है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 17 Dec 2021, 02:40:48 PM
pushpa

अल्लू अर्जुन और नेशनल क्रश रश्मिका की 'Pushpa' का सोशल मीडिया पर जलवा (Photo Credit: फोटो- @rashmika_mandanna Instagram)

highlights

  • Pushpa: The Rise आज हुई रिलीज
  • फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका की जोड़ी है
  • ट्विटर पर ट्रेंडिंग है फिल्म का नाम

नई दिल्ली:  

साउथ की फिल्मों के स्टार एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पाः द राइज' (Pushpa: The Rise) आज 17 दिसंबर को रिलीज हो गई है. फिल्म का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था. फिल्म में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की जोड़ी नजर आ रही है. फिल्म की रिलीज के बाद से ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है. फिल्म पुष्पा तेलुगू, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई है. फिल्म के लिए इसकी स्टारकास्ट में खूब प्रमोशन भी किया है.

यह भी पढ़ें: इन सितारों को फूटी आंख नहीं सुहाते ये को-एक्टर, ऐश्वर्या भी इस लिस्ट में

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने एक इवेंट में बताया था कि उन्होंने 'पुष्पाः द राइज' (Pushpa: The Rise) की शूटिंग के दौरान रश्मिका को नया निकनेम दे दिया है. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने बताया कि मैं रश्मिका मंदाना को क्रशमिका के नाम से बुलाता हू.  

यह भी पढ़ें: Miss World 2021 पर कोरोना का साया, मिस इंडिया Manasa भी हुईं संक्रमित

'पुष्पाः द राइज' (Pushpa: The Rise) की कहानी की बात करें तो यह पूरी कहानी लाल चंदन की तस्करी पर बनाई गई है. जिसमें अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का दमदार किरदार देखने को मिल रहा है. बड़े बजट की इस फिल्म से उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाई कर सकती है. फिल्म का डायरेक्शन सुकुमार ने किया है. फिल्म की हीरोइन नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में 'चलो' और 'गीता गोविंदम' जैसी फिल्मों में अभिनय का जलवा दिखाकर पहचान बनाई है. रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने कार्थी-स्टारर 'सुल्तान' से तमिल सिनेमा में शुरुआत की थी. फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु भी नजर आ रही हैं जो कि अल्लू के साथ एक स्पेशल आइटम नंबर में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही है. इस आइटम नंबर पर विवाद भी हुआ था.

First Published : 17 Dec 2021, 02:39:42 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.