logo-image

आलिया दोस्त के संगीत में ऐसा ब्लाउज़ पहन हुई और बोल्ड, लोगों ने कर दिया ट्रोल

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और अपने जबरदस्त स्क्रीन प्रेसेंस से पहचान बनाने वाली आलिया भट्ट ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है. जिसके लेकर उन्हें खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा रहा है. फैंस उनकी इस तस्वीर पर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं.

Updated on: 22 Nov 2021, 10:13 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और अपने जबरदस्त स्क्रीन प्रेसेंस से पहचान बनाने वाली आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. फैंस को उनकी ये तस्वीरें खूब पसंद आती हैं. लेकिन हाल ही में आलिया (Alia Bhatt) एक तस्वीर शेयर की है, जिसको लेकर बवाल मच गया. यूज़र्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. यहां तक कि एक्ट्रेस की तस्वीर पर कई भद्दे कमेंट्स भी किए जा रहे हैं. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

दरअसल, आलिया (Alia Bhatt) अपनी बेस्ट फ्रैंड अनुष्का रंजन (Anushka Ranjan) के संगीत सेरेमनी में पहुंची थी. जहां वो अलग-अलग गानों पर थिरकती नज़र आई. लोगों को उनका डांस तो खूब पसंद आया. लेकिन उनकी निगाहें एक्ट्रेस के ब्लाउज़ पर जाकर टिक गई. इस दौरान आलिया ने बिल्कुल अलग कलर का लहंगा चूज़ किया था. लेकिन इसके साथ उन्होंने जो ब्लाउज़ पेयर किया था, उसका डिज़ाइन बिल्कुल ही अलग था.  जिसके बाद से उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. यूज़र्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. इस दौरान लोगों ने कई भद्दे कमेंट्स भी दिए. एक यूज़र ने इसे फैशन डिजास्टर बताया तो दूसरे यूज़र ने आलिया की इस ड्रेस की वजह से उन्हें बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) से कंपेयर कर दिया. एक अन्य यूज़र ने लिखा, 'ये आलिया ने क्या पहना है? फैशन के नाम पर कुछ भी.'

यह भी पढ़ें- Kapil Sharma की सिंगिंग पर Pooja Bhatt का तगड़ा कमेंट, सब रह गए दंग

बता दें कि आलिया (Alia Bhatt) जिस खास दोस्त की शादी में पहुंची थी, वो एक्टर-डायरेक्टर शशि रंजन (Shashi Ranjan) की बेटी हैं. वो अपनी इंस्टाग्राम वीडियोज के चलते अक्सर चर्चा में रहती हैं. वो बीते 21 नवंबर को एक्टर आदित्य सील (Aditya Seal) के साथ शादी के बंधन में बंधी. इस मौके पर कई बड़े सितारों ने शिरकत की. दोनों की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

वहीं बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो आलिया (Alia Bhatt) जल्द ही फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और 'आरआरआर' में दिखने वाली हैं. फैंस को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार है. इन तीनों ही फिल्मों में एक्ट्रेस का बिल्कुल अलग अंदाज़ देखने को मिलेगा, जिसके लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.