logo-image
लोकसभा चुनाव

Alia Bhatt:रणबीर को पिक करने एयरपोर्ट पहुंची आलिया, बेटी राहा भी आई नजर 

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Mai Makkar) को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं.

Updated on: 18 Feb 2023, 09:21 AM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Mai Makkar) को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. सुपरस्टार की फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है और एक्टर अपनी फिल्म का प्रमोशन जोरों-शोरों से कर रहे हैं. वह इन दिनों फिल्म के प्रमोशनल इवेंट्स में व्यस्त हैं और आज सुबह यानी 18 फरवरी मुंबई पहुंचे हैं. इन सब में दिलच्सप बात तो यह है कि, रणबीर (Ranbir Kapoor) के मुंबई पहुंचने पर उन्हें उनकी वाईफ आलिया (Alia Bhatt) और बेटी राहा (Raha Kapoor) पिक करने आईं. 

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है,  जहां रणबीर को हवाई अड्डे से बाहर आते देखा जा सकता है, जबकि आलिया कार में उनका इंतजार कर रही हैं. पैपराज़ी को बधाई देने के बाद, आलिया को उनके बालों को प्यार से सहलाते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वे लंबे समय के बाद एक-दूसरे से मिल रहे हैं. रणबीर कपूर के कार में कदम रखते ही दोनों ने एक-दूसरे को गले भी लगाया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आलिया और रणबीर अपनी क्यूटनेस के साथ नेटिजन्स को खुश करने से कभी नहीं चूकते. बता दें कि, लवबर्ड्स को पिछले साल एक बच्ची का आशीर्वाद मिला था. हाल ही में, आलिया ने अपने छोटे मंचकिन राहा के जन्म के बाद फिल्मों में वापसी के बारे में बात की थी. उन्होंने साझा किया कि उनकी प्रायोरिटी राहा बनी हुई है.

यह भी पढ़ें - Shehzaada BO Collection: 'पठान' के आगे नहीं टिक पाया 'शहजादा', पहले दिन की इतनी कमाई

रणबीर की आने वाली रिलीज की बात करें तो, एक्टर 'तू झूठी मैं मक्कार' में श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएंगे, जिसे लव रंजन द्वारा निर्देशित किया गया है. पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर रणबीर और श्रद्धा को एक साथ देखने के लिए फैंस बेहद एक्साईटेड हैं और उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी पहले से ही हिट है. लव फिल्म्स और टी-सीरीज़ फिल्म्स द्वारा समर्थित, यह फिल्म 8 मार्च को स्क्रीन पर आने के लिए तैयार पूरी तरह तैयार है.