logo-image

Alia Kashyap: रिलेशनशिप के 3 साल होने पर आलिया कश्यप ने मंगेतर के साथ मनाया जश्न, तस्वीरें देखें

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Alia Kashyap) और उनके मंगेतर शेन ग्रेगोइरे (Shane Gregoire) 3 साल से रिलेशनशिप में हैं, आलिया और शेन अपने रिश्ते के 3 साल पूरे होने पर गोवा में जश्न मनाया. आलिया और शेन ने पिछले महीने ही सगाई की थी.

Updated on: 16 Jun 2023, 02:46 PM

नई दिल्ली:

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Alia Kashyap) और उनके मंगेतर शेन ग्रेगोइरे (Shane Gregoire) 3 साल से रिलेशनशिप में हैं, आलिया और शेन अपने रिश्ते के 3 साल पूरे होने पर गोवा में जश्न मनाया. आलिया और शेन ने पिछले महीने ही सगाई की थी. अनुराग कश्यप की 22 साल की बेटी आलिया कश्यप की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फेन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उनके 318 हजार चाहने वाले हैं, ऐसे में वो जब भी कुछ पोस्ट करती हैं. तो वह देखते ही देखते सुर्खियों का हिस्सा बन जाता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aaliyah (@aaliyahkashyap)

आलिया अक्सर अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे (Shane Gregoire) के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं, जिनके साथ वह 2020 से डेटिंग कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में बाली की टूर के दौरान यह अनाउंसमेंट करके अपने फैंस को चौंका दिया कि उन्होंने और शेन ने एक-दूसरे से सगाई कर ली है. कल ही, शेन और आलिया ने अपने रिश्ते के 3 साल पूरे होने पर एक साथ का जश्न मनाया, और उन्होंने गोवा में खास तौर पर सेलिब्रेट करने का फैसला किया.

आलिया कश्यप और शेन ग्रेगोइरे ने गोवा में अपने रिश्ते की 3 साल की एनिवर्सरी मनाई. कपल ने गोवा में आराम से रहने का आनंद लिया. इस दौरान इंस्टाग्राम पर आलिया की तरफ से शेयर की गई तस्वीरों के साथ लिखा थैंक्स. आलिया की तरफ से शेयर की गई पहली तस्वीर में वह एक रेस्टोरेंट में बैठी नजर आ रही हैं. वह वी नेकलाइन और पफ स्लीव्स के साथ येलो क्रॉप टॉप में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

यह भी पढ़ें: The Archies: आर्चीज गैंग ने शेयर की नई तस्वीरें, साउ पाउलो में मस्ती करते दिखे कास्ट

आलिया द्वारा क्लिक की गई एक और तस्वीर में उस रेस्तरां के खूबसूरत इंटीरियर को दिखाया गया है, जिसमें उन्होंने लन्च किया था. बाकि तस्वीरों में उनके फूड की झलक दिखती है. एक सेल्फी में शेन आलिया के गाल पर किस करते हुए भी दिख रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में चॉकलेट केक की झलक दिख रही है, जिस पर 'हैप्पी एनिवर्सरी' लिखा हुआ है.