logo-image

The Archies: आर्चीज गैंग ने शेयर की नई तस्वीरें, साउ पाउलो में मस्ती करते दिखे कास्ट

आर्चीज के एक्टर सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, युवराज मेंडा, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, डॉट और निर्देशक जोया अख्तर आजकल नेटफ्लिक्स टुडुम 2023 कार्यक्रम में भाग लेने के लिए ब्राजील के साओ पाउलो में हैं.

Updated on: 16 Jun 2023, 02:09 PM

:

आर्चीज (Archies) के एक्टर सुहाना खान(Suhana Khan), खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, युवराज मेंडा, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, डॉट और निर्देशक जोया अख्तर आजकल नेटफ्लिक्स टुडुम 2023 कार्यक्रम में भाग लेने के लिए ब्राजील के साओ पाउलो में हैं. कुछ दिन पहले उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर मैचिंग जैकेट में देखा गया था. जब वे ब्राजील के लिए रवाना हो रहे थे. अब जब वे ब्राजील में हैं, तो ऐसा लगता है कि टीम एक साथ समय बिता रही है. बीते दिन खुशी कपूर ने तस्वीरों का एक सेट अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archies On Netflix (@archiesnetflix)

इंस्टाग्राम पेज आर्चीज ऑन नेटफ्लिक्स की तरफ से शेयर की गई तस्वीर, दरअसल एक वीडियो है, जो असेंबल की गई कई पोलरॉइड तस्वीरों का एक कोलाज है,जो साओ पाउलो में आर्चीज गैंग के आउटिंग की झलक दिखाता है. इसकी शुरुआत एक छोटी वीडियो क्लिप से होती है, जिसमें अगस्त्य और मिहिर दिखाई देते हैं. इसके बाद पोलेरॉइड्स का एक सेट है, जिसमें खुशी, सुहाना, डॉट, युवराज, जोया अख्तर, अगस्त्य, वेदांग और मिहिर को दिखाते हुए पांच तस्वीरें हैं. 

हालांकि तस्वीरों से यह साफ नहीं है, लेकिन ऐसा लगता है कि टीम ने एक साथ डिनर किया. खुशी पूरी बाजू की सफेद टॉप और बेज रंग की हाई-वेस्ट पैंट पहने नजर आ रही हैं, जबकि सुहाना ब्लैक जैकेट के साथ सफेद टॉप में नजर आई. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "इस गैंग के एडवेंचर्स एक तस्वीर में समाहित नहीं हो सकते, इसलिए हमने खूब क्लिक किया! 

यह भी पढ़ें: Madhu Mantena: मधु मंटेना ने इंस्टाग्राम पर बदला नाम, मालदीव से शेयर की हनीमून PICS

इसी बीच कल इंस्टाग्राम पर सामने आई एक तस्वीर में आर्चीज गैंग स्टेज पर लाइन में खड़े नजर आए. पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया था."रिवरडेल के बॉलरूम से साओ पाउलो के स्टेज तक, हमेशा साथ हैं. लेकिन, वे अब तक क्या कर रहे हैं?. इसपर फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा. वे साओ पाउलो में एक मंच पर परफॉर्म कर सकते हैं. 

बता दें, आर्चीज साल 1960 के दशक की भारत की एक लाइव-एक्शन म्यूजिकल फिल्म है. जो इस साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी.