logo-image
लोकसभा चुनाव

Alia Bhatt: टाइम मैग्जीन के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में आलिया भट्ट ने किया टॉप, खुश हुए फैंस

जैसे ही टाइम मैग्जीन में आलिया भट्ट का नाम आया है. सोशल मीडिया पर फैंस एक्ट्रेस को इंटरनेशनल स्टार बताने लगे हैं.

Updated on: 17 Apr 2024, 10:57 PM

नई दिल्ली:

Times 100 most Influential People: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंटरनेशनल लेवल पर अपनी पहचान बना ली है. एक्ट्रेस ने अपने टैलेंट के दम पर एक नया खिताब हासिल किया है. जी हां, आलिया भट्ट के हिस्से में एक नया अचीवमेंट आया है. आलिया भट्ट का नाम टाइम मैग्जीन (Times Magazine) के साल 2024 के 100 सबसे प्रभावशाली शख्सियतों की लिस्ट में आया है. इस लिस्ट में दो भारतीयों के नाम हैं जिसमें ओलिंपिक मेडल जीतने वाली रेसलर साक्षी मलिक और अभिनेत्री आलिया भट्ट शामिल हैं. टाइम मैग्जीन के अनुसार आलिया भट्ट इस साल की सबसे प्रभावशाली शख्सियत रही हैं. बता दें कि आलिया ने ये खिताब बॉलीवुड के कई दिग्गज सुपरस्टार को मात देकर हासिल किया है. यहां तक कि लिस्ट में शाहरुख-सलमान तो क्या दीपिका पादुकोण तक का नाम नहीं है. 

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में एक्ट्रेस की फीस को लेकर रवीना टंडन का खुलासा, एक फिल्म से मालामाल हो जाते थे हीरो

आलिया भट्ट बनीं इंटरनेशनल स्टार
जैसे ही टाइम मैग्जीन में आलिया भट्ट का नाम आया है. फैंस उन्हें इंटरनेशनल स्टार बताने लगे हैं. सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट के फैंस ने उनकी तारीफ में कसीदें पढ़ना शुरू कर दिया है. एक्ट्रेस का नाम एक्स (ट्विटर) पर ट्रेंड करने लगा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TIME (@time)

आलिया भट्ट को इस लिस्ट में नाम उनके एक्टिंग करियर और सामाजिक कार्यों के लिए दिया गया है. एक्टिव के अलावा इंटरनेशनल लेवल पर आलिया ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है.

आलिया के अलावा इन स्टार्स को मिली जगह
आलिया भट्ट के अलावा टाइम मैग्जीन की इस लिस्ट में कुछ और स्टार्स को भी जगह मिली है. इनमें कुश्ती में भारत की एकमात्र महिला ओलिंपिक पदक विजेता साक्षी मलिक शामिल है. साक्षी ने पिछले कुछ दिनों भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ धरा प्रदर्शन किया था. भूषण पर महिला पहलवानों के साथ कथित यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए गए थे. 

इस लिस्ट में हॉलीवुड एक्टर देव पटेल का भी नाम शामिल है. देव पटेल इंडो-ब्रिटिश मूल के एक्टर हैं. देव के अलावा माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्या नडेला को भी लिस्ट में जगह मिली है.मशहूर शेफ अस्मा खान को भी इस लिस्ट में जगह मिली है. भारत के कोलकाता में जन्मीं अस्मा खान लंदन के रेस्ट्रोरेंट दार्जिलिंग एक्सप्रेस की मालकिन हैं.