logo-image

Alia Bhatt: संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुईं आलिया, नए प्रोजेक्ट की है तैयारी?

Alia Bhatt With Sanjay Leela Bhansali: आलिया भट्ट को हाल ही में संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था.

Updated on: 01 Oct 2023, 09:22 AM

New Delhi:

Alia Bhatt With Sanjay Leela Bhansali: आलिया भट्ट प्रेजेंट में अपने एक्टिंग करियर में बेहद रोमांचक दौर से गुजर रही हैं, उनकी झोली में कुछ बेहद शानदार प्रोजेक्ट्स हैं. टैलेंटेड एक्ट्रेस जिन्होंने अपने शानदार एक्टिंग टैलेंट से खुद को भारतीय सिनेमा की सबसे भरोसेमंद फीमेल स्टार में से एक के रूप में स्थापित किया है. एक्ट्रेस ने गंगूबाई काठियावाड़ी में अपनी एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का 69वां नेशनल फिल्म अवार्ड जीता था.

जैसा कि आप जानते होंगे, आलिया भट्ट ने फिल्म में कमाठीपुरा वेश्यालय की मैडम गंगूबाई का मुख्य किरदार निभाया था. इस फिल्म में उन्होंने पहली बार संजय लीला भंसाली के साथ काम किया था. हाल ही में, गंगूबाई काठियावाड़ी एक्ट्रेस-निर्देशक जोड़ी को मुंबई में उनके ऑफिस में पहुंचते देखा गया, और इस मुलाकात ने फैंस को एक्साइटेड कर दिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली को उनके ऑफिस पहुंचते देखा गया
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस को 30 सितंबर, शनिवार रात को मुंबई में निर्देशक संजय लीला भंसाली के ऑफिस में पहुंचते देखा गया. आलिया भट्ट, जो गुलाबी और सफेद रंग की कैजुअल आउटफिट में सुंदर लग रही थीं ने अपनी कार में एंटर करते समय पैपराजी फोटोग्राफरों को हाथ हिलाते हुए देखा गया. हमेशा की तरह, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की एक्ट्रेस ने एक आलसी टॉप नॉट और बिना मेकअप वाले लुक में इसे सिंपल रखा.

दूसरी ओर, आलिया भट्ट के पहुंचने के तुरंत बाद संजय लीला भंसाली भी अपने ऑफिस पहुंचते दिखे. हमेशा की तरह, मशहूर फिल्म निर्माता को एक साधारण कैजुअल मैरून शर्ट और उनके सिग्नेचर सॉल्ट एंड पेपर लुक में देखा गया.

यह भी पढ़ें - Madhuri Dixit: माधुरी दीक्षित के बेटे ने सीखा किचन का ये काम, एक्ट्रेस बनीं प्राउड मदर

संजय लीला भंसाली के साथ होगी आलिया की अगली फिल्म 
जैसा कि पहले बताया गया था, आलिया भट्ट को संजय लीला भंसाली के प्रोजेक्ट, 'बैजू बावरा' में रणवीर सिंह के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है. मोस्ट अवेटेड फिल्म, जिसे 1950 के दशक पर बेस्ड एक म्यूजिकल ड्रामा माना जाता है, निर्देशक भंसाली द्वारा अपने नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट, हीरामंडी को पूरा करने के बाद फ्लोर पर जाने की उम्मीद है.