News Nation Logo
Banner

Kangana Ranaut ने की Gangubai Kathiawadi की बुराई, तो Alia Bhatt को याद आए भगवान कृष्ण

फिल्म Gangubai Kathiawadi के रिलीज़ के कुछ वक्त बाद ही Kangana Ranaut का स्टेटमेंट आया था जिसमें उन्होंने फिल्म की बुराई की थी. वहीं, अब Alia Bhatt ने कंगना को करारा जवाब दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 22 Feb 2022, 08:14:59 PM
Alia Bhat 2

Kangana Ranaut से भिड़ंत में Alia Bhatt को याद आए भगवान कृष्ण (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के जरिए आलिया पहली बार स्क्रीन पर डॉन की भूमिका में नजर आएंगी और इसी वजह से फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन बॉलीवुड की पंगा गर्ल यानी कंगना रणौत आलिया की इस फिल्म की बुराई कर चुकी हैं. कंगना रणौत ने अपने एक पोस्ट में कहा था कि फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' धूल में मिल जाएगी. इतना ही नहीं, कंगना ने ये भी कहा था कि शुक्रवार को 200 करोड़ रुपये फूंक दिए जाएंगे. वहीं, अब कंगना की इन बातों का आलिया भट्ट ने जवाब दिया है.

यह भी पढ़ें: कंगना की जेल में कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी बने दूसरे कैदी, खुलेंगे अब कई राज

दरअसल, हाल ही में 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का गाना 'मेरी जान; रिलीज हुआ है. इस गाने के लॉन्च पर आलिया भट्ट कोलकाता गई थीं. यहीं पर आलिया ने कंगना की बातों का करारा जवाब दिया है. इस मौके पर आलिया ने भगवत गीता की एक बात कही है. आलिया भट्ट ने कंगना रणौत को जवाब देते हुए भगवत गीता का एक श्लोक बोला है. उन्होंने कहा, 'प्रभु श्रीकृष्ण ने गीता में कहा है कि कुछ ना करना भी कई बार करना होता है. मैं बस यही कहना चाहूंगी.' अपनी इस बात में आलिया ने कंगना रणौत का नाम नहीं लिया. लेकिन अब माना जा रहा है कि आलिया भट्ट कंगना को अपने काम से जवाब देने की तैयारी में हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gangubai 🤍🙏 (@aliaabhatt)

बता दें कि कंगना रणौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने आलिया का नाम लिए बिना लिखा, 'इस शुक्रवार को 200 करोड़ रुपये बॉक्स ऑफिस पर जलकर राख हो जाएंगे. पापा (मूवी माफिया डैडी) की परी, जिसके पास ब्रिटिश पासपोर्ट है, क्योंकि पापा यह साबित करना चाहते हैं कि रॉम कॉम बिंबो एक्टिंग कर सकती है. शुक्रवार को आने वाली फिल्म का सबसे बड़ा ड्रॉबैक ही इस फिल्म की कास्टिंग है. ये कभी नहीं सुधरेंगे. इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि अब स्क्रीन हॉलीवुड और साउथ की तरफ जा रहे हैं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना रणौत ने अपनी दूसरी इंस्टा स्टोरी में करण जौहर पर निशाना साधते हुए उन्हें 'बॉलीवुड माफिया डैडी पापा' कहा था। कंगना ने लिखा था कि बॉलीवुड माफिया डैडी पापा जो तो जिन्होंने फिल्म उद्योग में वर्क कल्चर को अकेले ही बर्बाद कर दिया है. आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का निर्देशन संजयलीला भंसाली ने किया है. इस फिल्म में आलिया के साथ शांतनु माहेश्वरी रोमांस करते नजर आएंगे. इसकी एक झलक गाने 'मेरी जान' में देखने को मिल गई है. आलिया और शांतनु के अलावा इस फिल्म में अजय देवगन, विजय राज और सीमा पाहवा भी अहम भूमिका में हैं.

First Published : 22 Feb 2022, 08:14:59 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.