logo-image

कंगना की जेल में कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी बने दूसरे कैदी, खुलेंगे अब कई राज

मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की बात की जाए तो वो भी विवादों को लेकर अक्सर ही खबरों में बने रहते हैं. इस शो का हिस्सा बनने के बाद वो लगातार चर्चा में हैं. 

Updated on: 22 Feb 2022, 04:34 PM

मुंबई:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो लॉकअप (Lock Upp) एक बार फिर से खबरों में आ गया है. लोग इस शो को देखने के लिए बेकरार हो रहे हैं. शो को उसका दूसरा और चर्चित कैदी मिल गया है. और वो दूसरा कैदी कोई और नहीं पॉपुलर कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui)हैं. शो लॉकअप में सदस्यों पर जोरदार अत्याचार होने वाला है. कंगना की जेल में मुनव्वर की अच्छी खासी खातिरदारी की जाएगी. इसके साथ ही उन्हें अपने कई राज से पर्दा भी हटाना पड़ेगा. मुनव्वर फारूकी की बात की जाए तो वो भी विवादों को लेकर अक्सर ही खबरों में बने रहते हैं. इस शो का हिस्सा बनने के बाद वो लगातार चर्चा में हैं. 

यह भी जानिए -  प्रियंका चोपड़ा से आखिर किस बात पर माफी मांग रही हैं ? अमेरिकी कॉमेडियन रोजी

बता दें, हमेशा अपने बयानो के चलते सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)अब ओटीटी डेब्यू को लेकर खबरों में हैं. जल्द ही उनका शो फैंस को एंटरटेन करने वाला है.  शो  लॉक अप (Lock Up)की तुलना भाईजान के शो बिग बॉस से की जा रही है.  जिसको कंगना जज करती दिखेंगी. लेकिन इस शो में सदस्यों को घर के बजाय जेल में रहना होगा. और अपने सिक्रेट अपनी पोल खुद खोलनी होगी. शो  लॉक अप में खुद निकलने से बचाने के लिए खुलेआम अपना राज सामने लाना होगा. मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui)के अलावा कंगना रनौत के लॉक अप (Lock Upp) का 15 और सेलिब्रेटी हिस्सा बनने वाले हैं. सभी कंटेस्टेंट को इस शो में एक जेल में हथकड़ियां लगाकर बंद कर दिया जाएगा. जिसके बाद अत्याचारी खेल की शुरुआत हो जाएगी.