logo-image

आलिया भट्ट ने कठिन योग करते हुए शेयर की Photo, आसन देख फैंस हुए हैरान

अपनी पहली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (Student of the Year)  के साथ ही लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वालीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के पास आने वाले समय में कई बड़ी-बड़ी फिल्में हैं

Updated on: 13 Sep 2021, 04:00 PM

highlights

  • आलिया भट्ट ने योगा करते हुए शेयर की तस्वीर
  • आलिया तस्वीर में कठिन योगा कर रही हैं
  • आलिया फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिटनेस का खास ख्याल रख रही हैं. जिसे देखकर लोग कयास लगा रहे हैं कि आलिया जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. अपनी पहली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (Student of the Year)  के साथ ही लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वालीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के पास आने वाले समय में कई बड़ी-बड़ी फिल्में हैं. फिल्मों में अपनी एक्टिंग के अलावा आलिया (Alia Bhatt) फिटनेस और खूबसूरती के लिए भी मशहूर हैं. हाल ही में आलिया भट्ट अपनी एक ऐसी ही तस्वीर शेयर की है जिसमें वो कठिन योगा आसन करती हुईं नजर आ रही हैं.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) तस्वीर में कठिन योगा आसन करती हुईं नजर आ रही हैं जिसे देखकर फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. आलिया ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'progress over perfection.' 

यह भी पढ़ें: विद्युत जामवाल ने नंदिता महतानी को कमांडो स्टाइल में किया प्रपोज, देखें Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

बता दें कि इतने बिजी शेड्यूल के बावजूद आलिया हमेशा फिट और खुश नजर आती हैं. फिल्मों में आने से पहले आलिया का वजन काफी ज्यादा था, लेकिन उन्होंने कुछ ही महीने में ही अपना करीब 16 किलो वजन घटा लिया था. आलिया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो हफ्ते में 3 दिन कार्डियो करती हैं, जिसके लिए वो करीब एक घंटे का समय लेती हैं. अपने वजन को कंट्रोल में रखने के लिए आलिया नियमित तौर पर वर्कआउट करती हैं. आलिया किक बॉक्सिंग, रनिंग, स्विमिंग और वेट लिफ्टिंग जैसी एक्सरसाइज भी करती हैं.

फिट बॉडी के लिए एक्सरसाइज और हेल्दी डायट प्लान को फॉलो करने के अलावा आलिया अपनी स्किन का भी ख्याल रखती हैं. इसके लिए आलिया भरपूर मात्रा में पानी पीती हैं और फ्रेश जूस का लेती हैं, ताकि उनकी त्वचा हरदम चमकती रहे. आलिया हर दिन 8 घंटे की नींद लेती हैं, ताकि उनके आंखों के नीचे डार्क सर्कल न आ जाए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मानसिक रूप से स्वस्थ रहने के लिए आलिया भट्ट मेडिटेशन भी करती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

आलिया की डाइट की बात करें तो वह सिर्फ वर्कआउट ही नहीं अपनी डायट का भी पूरा ध्यान रखती हैं. आलिया नाश्ते में एग व्हाइट के साथ ब्राउन ब्रेड सैंडविच लेती हैं. इसके अलावा वो कभी-कभी पोहा खाना भी पसंद करती हैं. आलिया लंच में उबली हुई सब्जियां और बिना घी की रोटी लेती हैं. आलिया रात का खाना हल्का रखती हैं और 8 बजे से पहले ही अपना डिनर कर लेती हैं, जिसमें आलिया उबली सब्जी, रोस्टेड चिकन, दाल चावल या फिर मछली खाना पसंद करती हैं.