logo-image

विद्युत जामवाल ने नंदिता महतानी को कमांडो स्टाइल में किया प्रपोज, देखें Photos

'कमांडो' फेम एक्टर विद्युत जामवाल, नंदिता महतानी (Nandita Mahtani) के साथ सगाई की है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं

Updated on: 13 Sep 2021, 01:15 PM

highlights

  • विद्युत जामवाल ने कमांडो स्टाइल में किया प्रपोज
  • विद्युत जामवाल ने नंदिता महतानी के साथ शेयर की तस्वीर
  • विद्युत और नंदिता ने 1 सितंबर को सगाई की है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने अपनी सगाई की खबर सुनाकर फैंस को सरप्राइज दिया है.  'कमांडो' फेम एक्टर विद्युत जामवाल, नंदिता महतानी (Nandita Mahtani) के साथ सगाई की है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं. वहीं अब खुद विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने बताया है कि उन्होंने प्रपोज करने के लिए बेहद खास अंदाज अपनाया था. विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने आगरा से नजदीक स्थित एक मिलेट्री कैम्प में नंदिता महतानी (Nandita Mahtani) को रिंग तब पहनाई जब वे दोनों लंबी दीवार से रैपलिंग करते हुए उतर रहे थे. 

यह भी पढ़ें: नुसरत जहां ने बेटे के जन्म के बाद दिखाया बोल्ड अवतार, Video हुआ वायरल

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने इस पल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने इसे कमांडो के अंदाज में क‍िया. 1/09/2021.' एक तस्वीर में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal)कमांडो के अंदाज में नजर आ रहे हैं तो दूसरे में वह नंदिता महतानी के साथ ताजमहल को देखते हुए नजर आ रहे हैं. व‍िद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने फैशन ड‍िजाइनर नंदिता मेहतानी (Nandita Mehtani) से अपने र‍िश्ते को नाम दे द‍िया है. व‍िद्युत ने पोस्ट में बतायाकि नंदिता से 1 स‍ितंबर को ही सगाई कर ली थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nandita Mahtani (@nanditamahtani)

यह भी पढ़ें: ट्रेडिशनल लुक में धनाश्री वर्मा ने शेयर किया ग्लैमरस Video, कही ये बात

बता दें कि फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी का नाम इंडस्ट्री में कई लोगों के जुड़ चुका है. नंदिता करिश्मा कपूर के एक्स पति संजय कपूर की पहली पत्नी थीं और उन्होंने साल 2002 में तलाक ले लिया था. यही नहीं नंदिता महतानी (Nandita Mahtani) का नाम बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर रणबीर कपूर से भी जुड़ा था. नंदिता महतानी (Nandita Mahtani) का नाम डिनो मोरिया के साथ भी जुड़ चुका है और दोनों का अफेयर काफी चर्चा में रहा था. रिपोर्ट्स की माने तो डिनो मोरिया नंदिता से शादी करना चाहते थे, जबकि वह इसके लिए तैयार नहीं थीं. बाद में साल 2016 में नंदिता और डिनो मोरिया अलग हो गए हैं.